Home > विदेश > कोरोना से संक्रमित होने के बाद पहली बार ट्रंप ने व्हाइट हाउस में आयोजित एक कार्यक्रम में नज़र आये

कोरोना से संक्रमित होने के बाद पहली बार ट्रंप ने व्हाइट हाउस में आयोजित एक कार्यक्रम में नज़र आये

कोरोना से संक्रमित होने के बाद पहली बार ट्रंप ने व्हाइट हाउस में आयोजित एक कार्यक्रम में नज़र आये
X

वाशिंगटन। कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए। साउथ लॉन में शनिवार के कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रपति ने ब्लू रूम बालकनी से वहां उपस्थित लोगों को संबोधित किया। कार्यक्रम में कानून और व्यवस्था के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों को लेकर टिप्पणी की गई।

ट्रंप के बयान के हवाले से कहा, "अश्वेत और हिस्पैनिक अमेरिकियों के घरों, चचरें और व्यापारों को लूट लिया गया। आप यह जानते हैं। वामपंथी कट्टरपंथी, जो बहुत बुरे लोग हैं, उनके द्वारा उन्हें बर्बरतापूर्वक तबाह कर दिया गया, जलाया गया है। वे जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं।" फिर भी बाइडन(डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार) उन्हें 'शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारी' कहना पसंद करते हैं।" उन्होंने यह भी दावा किया कि "अश्वेत एंड लेटिनो अमेरिकी कट्टरपंथी समाजवाद को खारिज कर रहे हैं, उसको अस्वीकार कर रहे हैं, और वे हमारे समर्थन में नौकरियां पाना चाहते हैं। हम कानून और व्यवस्था चाहते हैं।"

इस दौरान राष्ट्रपति ने अपनी प्लेटिनम योजना का भी उल्लेख किया, जिसका पिछले महीने अनावरण किया गया था और इसमें जुनेथेन को फेडरल अवकाश घोषित करने और कू क्लक्स क्लान पर आतंकवादी संगठन के रूप में मुकदमा चलाने जैसे कार्य शामिल हैं। ट्रंप ने कहा कि योजना "नई नौकरियों को वापस लाएगी और वह उस स्तर पर होगी, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, पूंजी बढ़ाएंगे, अश्वेत समुदाय में और हिस्पैनिक समुदाय में भी धन को बढ़ाएंगे।"

Updated : 11 Oct 2020 6:59 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top