Top
Home > विदेश > ईमानदारी से कहूं तो डोनाल्ड ट्रंप हमारे देश के लिए गलत राष्ट्रपति : मिशेल ओबामा

ईमानदारी से कहूं तो डोनाल्ड ट्रंप हमारे देश के लिए गलत राष्ट्रपति : मिशेल ओबामा

ईमानदारी से कहूं तो डोनाल्ड ट्रंप हमारे देश के लिए गलत राष्ट्रपति : मिशेल ओबामा
X

वाशिंगटन। कोरोना कहर के बीच अमेरिका में राजनीतिक पार्टियां चुनावी मैदान में आ गई हैं। मिशेल ओबामा ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर बड़ा हमला बोला है और उन्हें अमेरिका का गलत और अक्षम राष्ट्रपति करार दिया है।

हम आपको बता दें कि पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने सोमवार को अमेरिकी डेमोक्रेटिक सम्मेलन की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप एक अक्षम राष्ट्रपति हैं, जो सहानुभूति की कमी को प्रदर्शित करते हैं।

पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल बराक ने ट्रंप प्रशासन को खारिज करने की अपील कर कहा, 'जब भी हम कुछ नेतृत्व, स्थिरता या उम्मीद के लिए इस व्हाइट हाउस की ओर देखते हैं, हमें इसके बजाय सिर्फ अराजकता, फूट और सहानुभूति की कमी दिखाई पड़ती है।'

समाचार एजेंसी के मुताबिक, उन्होंने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो डोनाल्ड ट्रंप हमारे देश के लिए गलत राष्ट्रपति हैं।' बता दें कि अमेरिका में 3 नवंबर को चुनाव है।

गौरतलब है कि डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन की शुरुआत ऑनलाइन सर्वधर्म प्रार्थना सभा में वेदों एवं महाभारत के श्लोकों तथा सिख धर्म की अरदास के साथ हुई। टेक्सास में चिन्मय मिशन की एक अनुयायी ने मंत्रोच्चार किया तथा विस्कोन्सिन गुरुद्वारे से जुड़े सिख समुदाय के एक नेता ने अरदास की।

Updated : 18 Aug 2020 7:06 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top