Home > विदेश > नूपुर शर्मा के समर्थन में आए नीदरलैंड के सांसद, कहा - क्यों माफी मांगे भारत

नूपुर शर्मा के समर्थन में आए नीदरलैंड के सांसद, कहा - क्यों माफी मांगे भारत

नूपुर शर्मा के समर्थन में आए नीदरलैंड के सांसद, कहा -  क्यों माफी मांगे भारत
X

एम्स्टर्डम। एक टीवी डिबेट में कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर भारत के सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता पद से हटाई गयी नूपुर शर्मा को नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्डर्स का साथ मिला है। उन्होंने नूपुर का समर्थन करते हुए सवाल उठाया है कि इस मसले पर भारत क्यों माफी मांगे

नूपुर शर्मा के बयान के बाद 14 मुस्लिम बहुल देशों की ओर से आपत्ति जताई जा चुकी है। ऐसे में नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्डर्स ने खुलकर उनका समर्थन किया है। उन्होंने अरब और इस्लामिक देशों के भड़कने को हास्यास्पद करार दिया। उन्होंने सवाल उठाया है कि इस मसले पर भारत माफी क्यों मांगे। उन्होंने भारतीयों को सलाह भी दी है कि वे नूपुर शर्मा के बचाव में सामने आएं।

तुष्टीकरण कभी काम नहीं करता

विल्डर्स ने ट्वीट कर कहा है कि तुष्टीकरण कभी काम नहीं करता है। यह चीजों को और ज्यादा खराब कर देता है। भारतीय नागरिकों को भारत के मित्रों के रूप में संबोधित करते हुए कहा कि भारत के मेरे मित्रों आप मुस्लिम देशों की धमकी में न आएं। आजादी के लिए खड़े हों और अपनी नेता नुपूर शर्मा के बचाव में गर्व महसूस करें और दृढ़ रहें। उन्होंने यहां तक कह दिया कि नूपुर शर्मा ने पैगंबर के बारे में सच बोला था।

मिली मौत की धमकी -

इस ट्वीट के बाद गिर्ट विल्डर्स को मौत की धमकियां दी जाने लगीं। इस पर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से लेकर तुर्की तक से उन्हें धमकियां दी जा रही हैं लेकिन इस धमकी से कुछ भी हासिल नहीं होगा। वे सच बोलने से नहीं रुकेंगे।

Updated : 7 Jun 2022 11:47 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top