Home > विदेश > सिडनी में मुस्लिम महिला ने पड़ोस में रहने वाले हिंदू परिवार के मंदिर को किया अपवित्र, शिवलिंग पर डाले मासिक धर्म पैड

सिडनी में मुस्लिम महिला ने पड़ोस में रहने वाले हिंदू परिवार के मंदिर को किया अपवित्र, शिवलिंग पर डाले मासिक धर्म पैड

पुलिस ने दर्ज किया मामला

सिडनी में मुस्लिम महिला ने पड़ोस में रहने वाले हिंदू परिवार के मंदिर को किया अपवित्र, शिवलिंग पर डाले मासिक धर्म पैड
X

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में आज एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम महिला का अपने पड़ोस में रहने वाली हिंदू परिवार के मंदिर में स्थित शिवलिंग पर अपने मासिक धर्म पैड और पेशाब किए हुए टिश्यू रखने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद यहां रहने वाले हिंदू समुदाय में काफी नाराजगी है। यह मामला तब और ज्यादा बिगड़ गया जब उसने हिंदू परिवार के बाहर अपना मल फेंक दिया।



बताया जा रहा है की मुस्लिम महिला लंबे समय से ये हरकत कर रही थी। हिंदू परिवार द्वारा संदेह होने पर मंदिर के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगवाया गया। जिसमें ये पूरी घटना कैद हो गई। इस वीडियो में वीडियो में बुर्का पहने एक मुस्लिम महिला चुपके से हिंदू परिवार के मंदिर में प्रवेश कर पवित्र शिवलिंग पर मासिक धर्म पैड और पेशाब किए हुए गीले टिश्यू रखती हुई दिखाई दे रही है। उसके साथ उसकी बेटी भी नजर आ रही है। वीडियो देख ऐसा लग रहा है इस हरकत में माँ-बेटी दोनों शामिल है।

पीड़ित हिंदू परिवार ने इस घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज कराई है, उन्होंने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाला मुस्लिम परिवार उनके पूजा स्थल को अपवित्र कर रहा है। पुलिस द्वारा इस संबंध में जब मुस्लिम परिवार से कड़ी पूछताछ की गई तो महिला ने नकार दिया। उसने झूठे आरोप लगाने और फंसाने की साजिश करार दे दिया। इसके बाद मुस्लिम परिवार ने हिंदू परिवार भी बंदूक दिखने और धमकाने की शिकायत दर्ज करा दी। जबकि सामने आए फुटेज मुस्लिम महिला साफ तौर पर अपनी गन्दी वस्तुओं से शिवलिंग को अपवित्र करती नजर आ रही है। इसके बाद यहां हिंदू समुदाय में काफी रोष है।


Updated : 7 Aug 2023 8:02 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top