Home > विदेश > क्रिसमस डिनर के बाद फ्रांस में एयरबस अटलांटिक के 700 से अधिक कर्मचारी हुए बीमार

क्रिसमस डिनर के बाद फ्रांस में एयरबस अटलांटिक के 700 से अधिक कर्मचारी हुए बीमार

14 दिसंबर के रात्रिभोज के बाद बीमार हुए लोगों में पश्चिमी फ्रांस में विमानन निर्माता कंपनी की साइट के कर्मचारी शामिल थे। उनमें उल्टी और दस्त से की शिकायत मिली थी।

क्रिसमस डिनर के बाद फ्रांस में एयरबस अटलांटिक के 700 से अधिक कर्मचारी हुए बीमार
X

लंदन । क्रिसमस पर रात्रिभोज के बाद फ्रांस में एयरबस अटलांटिक के 700 से अधिक कर्मचारी बीमार पड़ गए हैं। स्वास्थ्य अधिकारी खाने में फूड प्वाइजनिंग के कारण का पता नहीं लगा पाए हैं। रविवार को एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई। 14 दिसंबर के रात्रिभोज के बाद बीमार हुए लोगों में पश्चिमी फ्रांस में विमानन निर्माता कंपनी की साइट के कर्मचारी शामिल थे। उनमें उल्टी और दस्त से की शिकायत मिली थी।

रात्रिभोज में कौन सा भोजन दिया गया, जिसने लोगों को बीमार कर दिया। उत्सव की दावत 14 दिसंबर को मोन्टोइर-डी-ब्रेटेन के एक रेस्टोरेंट में आयोजित की गई थी और रात के खाने के लगभग 24 से 48 घंटे बाद कर्मचारी बीमार हो गए। प्रभावित कर्मचारी ने कहा कि मुझे जैसा पेटदर्द और सिरदर्द था, वैसा पहले कभी नहीं हुआ था। यह दर्द प्रसव पीड़ा से भी बदतर था। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, रात्रिभोज के आइटम में लॉबस्टर, स्कैलप्स, गॉन गार्स और टूरनेडोस, हेज़लनट चॉकलेट मूस और आइसक्रीम लॉग्स के डेसर्ट शामिल थे। हालांकि, एयरबस ने बीबीसी को बताया कि लगभग 100 लोग ही बीमार हुए थे। एयरबस कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह बीमारी के कारण की पहचान करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि भविष्य में ऐसा दोबारा न हो, एआरएस के साथ सहयोग कर रहा है।

Updated : 25 Dec 2023 4:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top