Home > विदेश > बैंक घोटाले के आरोपी मेहुल चौकसी की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, अस्पताल में भर्ती

बैंक घोटाले के आरोपी मेहुल चौकसी की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, अस्पताल में भर्ती

बैंक घोटाले के आरोपी मेहुल चौकसी की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, अस्पताल में भर्ती
X

डोमिनिका। बैंक घोटाले का आरोपी भगोड़ा कारोबारी मेहुल चौकसी को आज सुबह डोमिनिका की राजधानी रोसो के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी कोरोना रिपोर्ट नगेटिव आई है लेकिन खराब सेहत के कारण उसे अस्पताल में ही रखा गया है। उसे क्या तकलीफ है, ये स्पष्ट नहीं हो पाया है।

बता दें की चौकसी के पास वर्तमान में एंटीगुआ की नागरिकता है। वह 23 मई को एंटीगुआ स्थित अपने घर से गायब हो गया था। जिसके बाद उसके लापता होने की खबर थाने में दर्ज कराई गई थी। बताया जा रहा है की वह पानी के रास्ते एंटीगुआ से क्यूबा की और भागने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान डोमिनिका पहुंचते ही गिरफ्तार हो गया।

एंटीगुआ और बारबुडा के प्रधानमंत्री गेस्टन ब्राउन ने रविवार कोबताया है कि हो सकता है कि मेहुल चोकसी अपनी गर्लफ्रेंड को डोमिनिका रोमांटिक ट्रिप पर लेकर गया हो, जहां वह पकड़ा गया। ब्राउन ने यह भी बताया था कि भारत ने मेहुल चोकसी के प्रत्यर्पण दस्तावेज के साथ एक निजी विमान को डोमिनिका भेजा है। हालांकि, भारतीय अधिकारियों ने इस बारे में आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है। कतर एयरवेज का एक निजी विमान डोमिनिका में डगलस-चार्ल्स हवाई अड्डे पर उतरा, जिसके बाद चोकसी के प्रत्यर्पण को लेकर अटकलें लगने लगीं। ब्राउन ने रेडिशा शो में बताया कि चोकसी के प्रत्यर्पण के लिए जरूरी दस्तावेज लेकर विमान भारत से आया है।

Updated : 12 Oct 2021 10:40 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top