Top
Home > विदेश > मेहुल चोकसी को लगा झटका, जमानत अर्जी पर सुनवाई टली

मेहुल चोकसी को लगा झटका, जमानत अर्जी पर सुनवाई टली

मेहुल चोकसी को लगा झटका, जमानत अर्जी पर सुनवाई टली
X

रोसेउ। डोमिनिका हाई कोर्ट ने भगोड़े हीरा व्यापारी मेहुल चोकसी की जमानत अर्जी पर सुनवाई 11 जून तक के लिए स्थगित कर दी है।दरअसल मजिस्ट्रेट द्वारा जमानत अर्जी खारिज किए जाने के बाद चोकसी ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जमानत की अर्जी पर सुनवाई जज वाएनांटे एड्रियान रॉबर्ट्स की अध्यक्षता में की गई। चोकसी की ओर से जूलियन प्रीवोस्ट, वायने नोर्डे, वायने मार्श, कारा शिलिंगफोर्ड मार्श अदालत में मौजूद रहे।हालांकि सरकार की ओर से डायरेक्टर ऑफ पब्लिक प्रोसिक्यूशन शेरमा डेलरिम्पल मौजूद रहे, जिन्होंने चोकसी की जमानत का सख्त विरोध किया। उन्होंने कहा कि चोकसी देश छोड़कर भाग सकता है। जज ने इस मामले को 11 जून तक स्थगित कर दिया है।उल्लेखनीय है कि 23 मई को चोकसी एंटीगुआ एवं बारबुडा से रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया था तथा उसे पड़ोसी देश डोमिनिका में अवैध प्रवेश करने पर पकड़ा गया था।

Updated : 2021-06-09T12:48:40+05:30
Tags:    

Prashant Parihar

पत्रकार प्रशांत सिंह राष्ट्रीय - राज्य की खबरों की छोटी-बड़ी हलचलों पर लगातार निगाह रखने का प्रभार संभालने के साथ ही ट्रेंडिंग विषयों को भी बखूभी कवर करते हैं। राजनीतिक हलचलों पर पैनी निगाह रखने वाले प्रशांत विभिन्न विषयों पर रिपोर्टें भी तैयार करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड से जुड़े विषयों पर उनकी विशेष रुचि है लेकिन राजनीतिक और अपराध से जुड़ी खबरों को कवर करना उन्हें पसंद है।  


Next Story
Share it
Top