Home > मनोरंजन > आलिया के लिए बदले कंगना के सुर, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की तारीफ

आलिया के लिए बदले कंगना के सुर, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की तारीफ

आलिया के लिए बदले कंगना के सुर, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की तारीफ
X

मुंबई। अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने शनिवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है। अपनी इस पोस्ट में कंगना ने बिना नाम लिए आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की जमकर तारीफ की है।


कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा-'यह सुनकर खुशी हुई कि दक्षिण फिल्म उद्योग में सिनेमाघरों को रिकॉर्ड तोड़ संग्रह के साथ पुनर्जीवित किया जा रहा है। मैंने सुना है कि महिला केंद्रित फिल्म, जिसमें एक बड़ा हीरो और एक सुपर स्टार निर्देशक हैं, उसके साथ हिंदी पट्टी में भी कुछ छोटे कदम उठाए जा रहे हैं। यह छोटे कदम हो सकते हैं, लेकिन महत्वहीन नहीं हो सकते।यह उन सिनेमाघरों के लिए महत्वपूर्ण होंगे, जो वेंटिलेटर पर हैं। गजब है! कभी उम्मीद नहीं थी कि फिल्म माफिया इस अवसर पर उठेंगे और कुछ अच्छा करेंगे। यदि वे ऐसा करते हैं, तो हम उनकी सराहना करेंगे। सर्वश्रेष्ठ की आशा करते हैं।'

कंगना का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। दरअसल इससे पहले कंगना ने आलिया भट्ट का बिना नाम लिए उनपर निशाना साधते हुए एक पोस्ट किया थाए जिसपर पलटवार करते हुए आलिया ने भी उन्हें गीता का ज्ञान दे डाला था। वहीं अब कंगना के लेटस्ट पोस्ट के बाद आलिया भट्ट को लेकर कंगना रनौत के बदले सुर देखकर हर कोई आश्चर्यचकित है।

Updated : 2 March 2022 10:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top