Home > विदेश > पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी ने इमरान सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप

पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी ने इमरान सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप

पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी ने इमरान सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप
X

इस्लामाबाद। पीएमएल-एन पार्टी की उपाध्यक्ष मरयम नवाज ने गुरुवार को पाकिस्तान सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि उन्हें चूहों द्वारा दूषित खाना खाने को मजबूर कर रही है। मरयम अभी पंजाब की कोट लखपत जेल में बंद हैं।

बता दें कि पूर्व पीएम की बेटी मरयम ने पत्रकारों के साथ एक अनौपचारिक बातचीत में कहा कि जेल में मुझे फफूंद लगी दवाओं को खाने के लिए मजबूर किया जा रहा था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि उनकी जेल की कोठरी और बाथरूम में कैमरे लगे हैं।

ज्ञातव्य हैं कि मरयम नवाज मनी लॉन्डरिंग के आरोप में जेल में बंद थीं। इसके पहले उन्होंने कहा था, "मैं दो बार जेल गई हूं और यदि एक महिला के तौर पर मैं बता दूं कि जेल में मेरे साथ कैसा सुलूक किया गया तो वह (सरकार) अपना चेहरा भी नहीं दिखा पाएंगे।

आंतरिक और जवाबदेही के मामलों में प्रधानमंत्री के सलाहकार, बैरिस्टर मिर्जा शाहजाद अकबर ने मरयम के लगाए आरोपों को खारिज कर दिया है कि जेल में उन्हें चूहों द्वारा दूषित खाना दिया जाता है। अकबर ने कहा, "इस महिला का खाना हमेशा घर से बनकार आया।" उस हिसाब से चूहा घर से आया या फिर यह अपनी पारिवारिक परंपरा के मुताबिक झूठ बोल रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ये चूहे काफी शरीफ लगते हैं जो कुछ खाना छोड़ देते हैं।

Updated : 27 Nov 2020 10:05 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top