Home > विदेश > प्रधानमंत्री की पूर्व पत्नी की कार पर फायरिंग, पूछा- "क्या यही है इमरान का नया पाकिस्तान"

प्रधानमंत्री की पूर्व पत्नी की कार पर फायरिंग, पूछा- "क्या यही है इमरान का नया पाकिस्तान"

प्रधानमंत्री की पूर्व पत्नी की कार पर फायरिंग, पूछा- क्या यही है इमरान का नया पाकिस्तान
X

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की गाड़ी पर रविवार रात अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की। रेहम खान इस हमले में बच गईं। घटना की जानकारी ट्वीटर पर साझा करते हुए रेहम खान ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को सवालों के कठघरे में खड़ा किया है।

रेहम खान ने ट्वीट किया है कि वे अपने भतीजे की शादी से लौट रही थीं, जब उनकी कार पर अज्ञात लोगों ने फायरिंग की। दो बाइक सवार हमलावरों ने बंदूक की नोंक पर उनकी गाड़ी को रोकने की भी कोशिश की। इस दौरान उनका सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर गाड़ी में ही थे।अंत में उन्होंने लिखा है- कायरों और लुटेरों के देश में आपका स्वागत है।हमले में रेहम खान पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उन्होंने ट्वीट कर पूछा है कि क्या यही इमरान खान का नया पाकिस्तान है?रेहम खान ब्रिटिश-पाकिस्तानी मूल की पूर्व टीवी एंकर हैं।उन्होंने 2014 में इमरान खान से शादी की थी लेकिन एक साल बाद ही 30 अक्टूबर 2015 को दोनों का तलाक हो गया।

रेहम खान विभिन्न मुद्दों पर इमरान खान की सरकार की कटु आलोचक रही हैं।खास तौर पर पाकिस्तान में रेप के बढ़ते मामलों को महिलाओं के कपड़ों से जोड़ने वाले इमरान खान के बयान पर रेहम खान ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को ढोंगी करार देते हुए उनसे अपने बयान के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की मांग की थी।

Updated : 5 Jan 2022 9:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top