Home > विदेश > दो दिन बाद दोबारा दहला काबुल, एयरपोर्ट गेट पर फिर हुई गोलीबारी

दो दिन बाद दोबारा दहला काबुल, एयरपोर्ट गेट पर फिर हुई गोलीबारी

दो दिन बाद दोबारा दहला काबुल, एयरपोर्ट गेट पर फिर हुई गोलीबारी
X

काबुल।अफगानिस्तान की राजधानी काबुल बम धमाके के दो दिन बाद आज एक बार फिर दहल गई। काबुल एयरपोर्ट के एंट्री गेट के पास आज एक बार फिर गोलीबारी की खबर सामने आई है। जिसके बाद यहाँ अफरा-तफरी मच गई है। इससे पहले गुरूवार को यहां बम धमाका हुआ था। जिसमें 170 लोगों की मौत हुई थी। जिसमें 13 अमेरिकी सैनिक भी शामिल थे।

न्यूज एजेंसी के अनुसार एयरपोर्ट के एंट्री गेट के पास ताबड़तोड़ गोलीबारी की गई। अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है की लियां किसने चलाई हैं। घटना के बाद मौजूद लोग एयरपोर्ट पर एक जगह से दूसरी तरफ भागते नजर आए। अफरातफरी मचने के कारण गाड़ियां बार-बार हॉर्न बजाती हुई दिखाई दी।

अलर्ट जारी -

इससे पहले अमेरिका ने अफगानिस्तान के काबुल हवाई अड्डे पर एक और हमले का जारी किया था। उन्होंने कहा था की यहां और भी आतंकी हमले होने की संभावना है। ऐसे में अगले कुछ दिन सबसे खतरनाक होंगे।वहीँ गुरूवार को हुए आतंकी हमले के मामले में अमेरिकी सेना ने दावा किया है कि उसने अफगानिस्तान के काबुल एयरपोर्ट पर हमले के मास्टरमाइंड आईएसआईएस-(के) के आतंकी को मार गिराया है। वहीं काबुल एयरपोर्ट पर एक और हमले की आशंका के मद्देनजर अमेरिका ने अपने नागरिकों से तुरंत एयरपोर्ट छोड़ने को कहा है।

Updated : 12 Oct 2021 10:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top