Home > विदेश > 43 की उम्र में ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बॉसमैन का कोलन कैंसर से निधन

43 की उम्र में ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बॉसमैन का कोलन कैंसर से निधन

43 की उम्र में ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बॉसमैन का कोलन कैंसर से निधन
X

नई दिल्ली। ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बॉसमैन का शनिवार को कोलन कैंसर की वजह से 43 की उम्र में निधन हो गया है। बता दें कि चैडविक 4 साल से कैंसर से लड़ रहे थे। उन्हें कोलोन कैंसर (आंत का कैंसर) था। न्यूज एजेंसी एपी के मुताबिक, चैडविक के प्रतिनिधि ने बताया कि एक्टर की पत्नी और परिवार अंतिम समय में उनके साथ थे।

सुपरस्टार एक्टर की मौत पर उनके परिवार की ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है। स्टेटमेंट में लिखा है, एक सच्चे योद्धा, चैडविक ने अपने संघर्ष के जरिए आप तक वो सारी फिल्में पहुंचाई, जिन्हें आपने बेहद प्यार दिया।' चैडविक ने बीते 4 सालों में कई फिल्मों की शूटिंग की और ये सब उनकी कई सर्जरी और कीमोथैरेपी के बीच होती रहीं। परिवार ने यह भी कहा कि ब्लैक पैंथर फिल्म में सम्राट टि-चाला का किरदार निभाना उनके लिए सम्मान की बात थी।

चैडविक ने '42' और 'Get on Up' जैसी फिल्मों से काफी पॉप्युलैरिटी हासिल की है। इसके बाद साल 2018 में आई मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म 'Black Panther' में टि-चाला/ब्लैक पैंथर का किरदार निभाकर उन्होंने दर्शकों का दिल जीता। चैडविक की आखिरी फिल्म 'Da 5 Bloods' इसी साल रिलीज हुई थी।

Updated : 29 Aug 2020 5:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top