Home > देश > बेंगलुरु में 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, सभी को आया ई-मेल

बेंगलुरु में 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, सभी को आया ई-मेल

बम स्क्वॉड हुई तैनात

bengaluru
X

बेंगलुरु में स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी 

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में आज उस समय हड़कंप मच गया। जब शहर के 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी का ई-मेल आया। पुलिस ने आनन-फानन में सभी स्कूलों को खाली कराकर बच्चों को घर भेज दिया। मौके पर पंहुचा बम स्कॉड सभी स्कूलों की जांच कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक, बेंगलुरु के १५ स्कूलों को आज सुबह एक धमकी भरा ई-मेल मिला। जिसमें स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके बाद स्कूलों ने अभिभावकों के लिए एक एडवाइजरी जारी की। इसमें कहा गया है कि हम आज स्कूल में एक अप्रत्याशित स्थिति का सामना कर रहे हैं। इसके बाद सभी पेरेंट्स अपने बच्चों को घर ले गए। पुलिस ने स्कूल स्टाफ को भी घर भेज कर बिल्डिंग को खाली करा लिया है। हालांकि कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने ई-मेल को अफवाह बताया। उन्होंने कहा- घबराने की जरूरत नहीं है। हम 24 घंटे में आरोपियों को पकड़ लेंगे।

वहीँ कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने कहा कि फिलहाल हमें 15 स्कूलों के बारे में जानकारी मिली है, जहां धमकी भरे ई-मेल आए हैं। पिछले साल भी ऐसी धमकियां मिली थीं। हम कोई जोखिम नहीं ले सकते, हम स्कूलों की जांच कर रहे हैं और कार्रवाई कर रहे हैं। स्कूलों में सभी एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं। हम धमकी भरे कॉल करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। हम सभी पहलुओं पर गौर कर रहे हैं।


Updated : 1 Dec 2023 9:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top