Home > देश > तमिलनाडु के मंत्री ने प्रधानमंत्री को दी जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

तमिलनाडु के मंत्री ने प्रधानमंत्री को दी जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

तमिलनाडु के मंत्री ने प्रधानमंत्री को दी जान से मारने की धमकी, केस दर्ज
X

चेन्नई। तमिलनाडु के मंत्री टी.एम. अनबरसन ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने पीएम को जान से मरने की धमकी दी है। मंत्री ने कहा कि मैंने अभी शांति रखी हुई है, क्योंकि मैं एक मंत्री हूं। मैं मंत्री न होता तो उसको टुकड़ों में फाड़ देता। मंत्री का ये बयान पिछले सप्ताह का बताया जा रहा है।

मंत्री अनबरसन ने कहा कि हमारे कई प्रधानमंत्री हुए, कोई ऐसे नहीं बोलता था। मोदी हमें मिटाने की बात करता है, लेकिन मैं एक बात याद दिला दूं कि डीएमके कोई सामान्य संगठन नहीं है। यह कई बलिदानों और बहुत खून बहने के बाद बना है। जिन लोगों ने डीएमके को खत्म करने की बात की, उनका ही विनाश हो गया। यह संगठन बना रहेगा, ये बात दिमाग में रखना। मैं उससे अलग तरीके से निपटता। अभी मैं चुप हूं, क्योंकि मैं एक मंत्री हूं। अगर मैं मंत्री न होता, तो उसके साथ दूसरा ही तरीका अपनाता।

दिल्ली में केस दर्ज -

इसके बाद, सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने मंत्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। इस पर संसद मार्ग पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया। केस के अनुसार, तमिलनाडु के ग्रामीण, कुटीर व लघु उद्योग मंत्री टी.एम.अनबरसन ने एक रैली के दौरान देश के प्रधानमंत्री को काटने की धमकी दी। मंत्री अनबरसन का धमकी भरा बयान न केवल चिंताजनक है और हमारे प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा कर रहा है, बल्कि शर्मनाक भी है। यह बयान जानबूझकर देश की शांति और स्थिरता को प्रभावित करने और हिंसा भड़काने के लिए दिया गया है।

Updated : 14 March 2024 11:47 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top