Home > देश > Amit Malviya: भाजपा के सोशल मीडिया प्रभारी अमित मालवीय की कानूनी टीम ने RSS सदस्य शांतनु सिन्हा को भेजा कानूनी नोटिस

Amit Malviya: भाजपा के सोशल मीडिया प्रभारी अमित मालवीय की कानूनी टीम ने RSS सदस्य शांतनु सिन्हा को भेजा कानूनी नोटिस

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने शांतनु सिन्हा को “झूठी और अपमानजनक पोस्ट हटाने और बिना शर्त माफ़ी मांगने” के लिए कानूनी नोटिस भेजा था।

Amit Malviya: भाजपा के सोशल मीडिया प्रभारी अमित मालवीय की कानूनी टीम ने  RSS सदस्य शांतनु सिन्हा को भेजा कानूनी नोटिस
X

Amit Malviya: नई दिल्ली। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार को अमित मालवीय को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आईटी सेल प्रमुख के पद से तत्काल हटाने की मांग की, क्योंकि आरएसएस के एक सदस्य ने उनके खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था। सुप्रिया श्रीनेत ने इस बात पर प्रकाश डाला कि आरएसएस के सदस्य शांतनु सिन्हा, जो कथित तौर पर भाजपा नेता राहुल सिन्हा के रिश्तेदार हैं, ने मालवीय पर महिलाओं के यौन शोषण सहित “घृणित गतिविधियों” में शामिल होने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा की "वास्तविकता यह है कि प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण के 24 घंटे से भी कम समय बाद, भाजपा के एक बहुत ही प्रमुख पदाधिकारी, इसके आईटी सेल के प्रमुख के खिलाफ यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए गए हैं।" अमित मालवीय ने शनिवार को शांतनु सिन्हा को एक कानूनी नोटिस भेजा, जिसमें उनसे "झूठे और अपमानजनक पोस्ट को हटाने और बिना शर्त माफ़ी मांगने" के लिए कहा गया। कानूनी नोटिस में कहा गया है, "आरोपों की प्रकृति बेहद आपत्तिजनक है, क्योंकि वे मेरे मुवक्किल द्वारा कथित तौर पर किए गए यौन दुराचार का झूठा आरोप लगाते हैं। यह मेरे मुवक्किल की गरिमा और प्रतिष्ठा के लिए घातक रूप से हानिकारक है, जो अपने पेशेवर प्रोफ़ाइल के आधार पर एक सार्वजनिक व्यक्ति हैं। उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए जानबूझकर इस तरह के दुर्भावनापूर्ण बयान दिए गए हैं।"

Updated : 10 Jun 2024 10:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top