Home > देश > Bharuch Viral Video: होटल में था वॉक-इन-इंटरव्यू अचानक मच गई भगदड़, इतनी भीड़ की टूट गई रेलिंग उसके बाद जो हुआ, देखें वीडियो

Bharuch Viral Video: होटल में था वॉक-इन-इंटरव्यू अचानक मच गई भगदड़, इतनी भीड़ की टूट गई रेलिंग उसके बाद जो हुआ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो सामने आया है जिसमें अंकलेश्वर के लॉर्ड्स प्लाजा होटल में थर्मैक्स कंपनी में रिक्तियों के बारे में पता चलने के बाद नौकरी की तलाश में युवाओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। कंपनी ने वॉक-इन-इंटरव्यू पदों के लिए आवश्यक योग्यता और कार्य अनुभव के साथ रिक्तियों के बारे में पोस्ट किया था।

Bharuch Viral Video: होटल में था वॉक-इन-इंटरव्यू अचानक मच गई भगदड़, इतनी भीड़ की टूट गई रेलिंग उसके बाद जो हुआ, देखें वीडियो
X

Bharuch Viral Video: भरूच। भरूच के अंकलेश्वर में मंगलवार (9 जुलाई) को एक निजी कंपनी में 10 पदों की रिक्ति के बारे में जानने के बाद युवाओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। नौकरी पाने के लिए युवाओं की भीड़ लगभग बेकाबू हो गई और आवेदकों के अत्यधिक दबाव के कारण एक होटल की रेलिंग टूट गई। सौभाग्य से, भगदड़ जैसी स्थिति टल गई और इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो सामने आया है जिसमें अंकलेश्वर के लॉर्ड्स प्लाजा होटल में थर्मैक्स कंपनी में रिक्ति के बारे में जानने के बाद नौकरी की तलाश में युवाओं की भारी भीड़ दिखाई दे रही है। कंपनी ने आवश्यक योग्यता और कार्य अनुभव के साथ रिक्तियों को पोस्ट किया था।

हालांकि, वीडियो में दिखाया गया है कि वॉक-इन-इंटरव्यू में खतरनाक रूप से भीड़ होने के कारण सामूहिक 'अव्यवस्था' होने का खतरा था। नौकरी पाने के इच्छुक और उत्साही युवाओं को रेलिंग के खराब होने का खामियाजा भुगतना पड़ा। सौभाग्य से, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। हालांकि, जैसा कि वीडियो में दिखाया गया है, यह घटना और भी भयावह हो सकती थी।

वीडियो सामने आने के बाद, दो तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आईं। एक तरफ, नेटिज़ेंस ने टिप्पणी की कि 10 पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की भारी भीड़ इस बात का संकेत है कि युवा नौकरी पाने के लिए कितने उत्सुक हैं। दूसरी ओर, कुछ लोगों ने कंपनी द्वारा किए गए सुरक्षा उपायों और व्यवस्थाओं पर भी सवाल उठाए और कहा कि अगर संगठन ने वॉक-इन इंटरव्यू के लिए रिक्तियां प्रकाशित की थीं, तो उन्हें इतनी बड़ी भीड़ को संभालने के लिए तैयार रहना चाहिए था।

साथ ही, यह पहली बार नहीं है कि ऐसा वीडियो या दृश्य सामने आया हो। हाल के दिनों में, रिक्तियों से कहीं ज़्यादा उम्मीदवारों के वीडियो, खासकर जब सरकारी नौकरियों की बात आती है, एक आम दृश्य बन गए हैं। किसी भी कीमत पर ऐसी स्थितियों से बचने के लिए बार-बार मांग की गई है। हालाँकि, परिणाम अभी तक सामने नहीं आए हैं।

Updated : 11 July 2024 12:21 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top