Home > देश > दिल्ली में दिल दहलाने वाली दरिंदगी आई सामने, साहिल ने साक्षी को मारे 30 चाकू, पत्थर से सिर कुचला

दिल्ली में दिल दहलाने वाली दरिंदगी आई सामने, साहिल ने साक्षी को मारे 30 चाकू, पत्थर से सिर कुचला

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

दिल्ली में दिल दहलाने वाली दरिंदगी आई सामने, साहिल ने साक्षी को मारे 30 चाकू, पत्थर से सिर कुचला
X

नईदिल्ली/वेबडेस्क। दिल्ली में आज एक बार फिर खुलेआम दरिंदगी का खौफनाक मंजर देखने को मिला। एक बॉयफ्रेंड से जरा सी बात पर नाराज होकर अपनी गर्लफ्रेंड की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। रविवार देर शाम हुई ये वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए। आरोपी साहिल अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, उसकी तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली शाहबाद इलाके में रहने साहिल पुत्र सरफराज उम्र 20 साल और जेजे कॉलोनी में रहने वाली साक्षी उम्र 16 साल रिलेशनशिप में थे। शनिवार को दोनों का किसी बात पर झगड़ा हो गया। रविवार शाम जब साक्षी अपने किसी दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में जा रही थी। उसी समय अचानक से साहिल ने साक्षी पर हमला कर दिया। साहिल ने साक्षी पर चाकू से तीस वार किए। इसके बाद 6 बार सिर पर पत्थर से वार किए। आरोपी पीड़िता को घायलावस्था में वहीँ छोड़ फरार हो गया। घायल लड़की को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सीसीटीवी फुटेज से खुलासा -

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, इस घटना के एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें आरोपी नाबालिग साक्षी को बेरहमी से चाकू से हमला करता नजर आ रहा है। जब वह चाकू मरते-मरते थक जाता है तो पास पड़े पत्थर से सिर कुचल देता है। फुटेज से स्पष्ट है की आरोपी को कानून और समाज का कोई डर नहीं है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Updated : 29 May 2023 9:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top