Home > देश > प्रधानमंत्री ने हेलीकॉप्टर में देखा रामलला का सूर्य तिलक, कहा - ये परमानंद का क्षण है

प्रधानमंत्री ने हेलीकॉप्टर में देखा रामलला का सूर्य तिलक, कहा - ये परमानंद का क्षण है

प्रधानमंत्री ने हेलीकॉप्टर में देखा रामलला का सूर्य तिलक, कहा - ये परमानंद का क्षण है
X

नईदिल्ली। रामनवमी के अवसर आज अयोध्या समेत देश भर में बड़ी धूम से श्रीराम का जन्मोत्सव मनाया जा रहा है। अयोध्या में रामलला के ललाट पर सूर्य तिलक किया गया। देश भर में लोगों ने इंटरनेट और टेलीविजन के माध्यम से सूर्यातिलक को देखा। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी असम के नलबाड़ी में जनसभा के बाद हेलिकॉप्टर में यात्रा के दौरान अयोध्या में हुए रामलला के सूर्याभिषेक का अद्भुत नजारा देखा।


प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा - "नलबाड़ी की सभा के बाद मुझे अयोध्या में रामलला के सूर्य तिलक के अद्भुत और अप्रतिम क्षण को देखने का सौभाग्य मिला। श्रीराम जन्मभूमि का ये बहुप्रतीक्षित क्षण हर किसी के लिए परमानंद का क्षण है। ये सूर्य तिलक, विकसित भारत के हर संकल्प को अपनी दिव्य ऊर्जा से इसी तरह प्रकाशित करेगा। "

पीएम ने लगाए जय श्री राम के नारे -

बता दें की सूर्यतिलक से पहले प्रधानमंत्री ने नलबाड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जय श्री राम के नारे लगाएं। पीएम मोदी ने कहा कि प्रभु श्रीराम का सूर्य तिलक हो रहा है तो हमारे मोबाईल भी किरण भेज रहे हैं। मंच पर उपस्थित असम के मुख्यमंत्री हिंमत बिस्वा सरमा ने भी अपनी मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट ऑन कर दिया था। पीएम मोदी ने आगे कहा कि 500 साल बाद ऐसा समय आया है जब भगवान राम अपने घर में 'जन्मदिन' मना रहे हैं।उन्होंने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि का ये बहुप्रतीक्षित क्षण हर किसी के लिए परमानंद का क्षण है।

Updated : 19 April 2024 8:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top