Home > देश > Delhi Airport: दिल्ली एयरपोर्ट पर बिजली गुल बोर्डिंग और चेक-इन की सुविधाएं प्रभावित, मच गई अफरा तफरी

Delhi Airport: दिल्ली एयरपोर्ट पर बिजली गुल बोर्डिंग और चेक-इन की सुविधाएं प्रभावित, मच गई अफरा तफरी

अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बिजली गुल होने से परिचालन में अव्यवस्था फैल गई है, जिससे बोर्डिंग और चेक-इन सुविधाएं प्रभावित हो रही हैं

Delhi Airport: दिल्ली एयरपोर्ट पर बिजली गुल बोर्डिंग और चेक-इन की सुविधाएं प्रभावित, मच गई अफरा तफरी
X

Delhi Airport: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट Power outage at Delhi airport पर बिजली गुल होने से परिचालन में अव्यवस्था फैल गई है, जिससे बोर्डिंग और चेक-इन सुविधाएं प्रभावित हो रही हैं, सीएनबीसी-टीवी18 ने रिपोर्ट की है। यात्रियों ने बताया कि दिल्ली एयरपोर्ट का टी3 टर्मिनल बिजली गुल होने के कारण जाम हो गया, डिजी यात्रा और चेक-इन काउंटर काम नहीं कर रहे हैं।

टी3 टर्मिनल पर बिजली Power outage at Delhi airportगुल होने के कारण पूरी तरह जाम हो गया! कोई काउंटर नहीं, कोई डिजी यात्रा नहीं, कुछ भी काम नहीं कर रहा। यह चौंकाने वाला है," एक यूजर ने एक्स पर लिखा। दिल्ली एयरपोर्ट ने जवाब दिया कि उन्होंने फीडबैक नोट कर लिया है और इसे संबंधित टीम के साथ साझा किया है ताकि इसकी जांच की जा सके।

हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि बिजली आपूर्ति में दो से तीन मिनट तक की कमी रही, उसके बाद बिजली को बैक-अप में स्थानांतरित किया गया और बोर्डिंग गेट पर बैगेज-लोडिंग, डिजीयात्रा और एयर-कंडीशनर जैसी सभी प्रक्रियाएं फिर से चालू हुईं। अधिकारी ने कहा, "एसी लोड अधिक होने के कारण, पूरी शक्ति पर लौटने में कुछ मिनट लग गए। डिजी यात्रा जैसी प्रणालियाँ फिर से चालू हो गईं और जल्द ही चालू हो गईं," उन्होंने कहा कि उड़ान संचालन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा।

Updated : 17 Jun 2024 10:59 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top