Home > देश > Viral Video: एग्ज़ाम की आंसर शीट में स्टूडेंट ने लिख दी ऐसी बात, देखकर टीचर ने पकड़ लिया सिर

Viral Video: एग्ज़ाम की आंसर शीट में स्टूडेंट ने लिख दी ऐसी बात, देखकर टीचर ने पकड़ लिया सिर

इसी तरह से एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शिक्षक छात्रों की उत्तर पुस्तिकाएं जांच रहा है, लेकिन किसी मजेदार जवाब की वजह से नहीं बल्कि शीट के अंत में लिखे दार्शनिक उदाहरणों की वजह से।

Viral Video: एग्ज़ाम की आंसर शीट में स्टूडेंट ने लिख दी ऐसी बात, देखकर टीचर ने पकड़ लिया सिर
X

Viral Video: भोपाल। आए दिन सोशल मीडिया जैसे इंटाग्राम, फेसबुक, ट्विटर, पर ऐसे ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिसे देख कर या तो आदमी गुस्से में आग बबूला हो जाता है या फिर उस वीडियो को देखकर आदमी का पूरा दिन बन जाता है।

इसी तरह से एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शिक्षक छात्रों की उत्तर पुस्तिकाएं जांच रहा है, लेकिन किसी मजेदार जवाब की वजह से नहीं बल्कि शीट के अंत में लिखे दार्शनिक उदाहरणों की वजह से। बता दें कि जिसके हांथों ये कॉपी लगी है उस शिक्षक का नाम की पुष्टी राकेश शर्मा के नाम से हुई।

बता दें कि जो एक शिक्षक हैं और इंस्टाग्राम पर कंटेंट क्रिएटर भी हैं, उत्तर पुस्तिकाएं जांच रहे थे और उसमें उन्होंने हर्ष बेनीवाल नाम के एक छात्र की शीट दिखाई, जिसने एक बहुत ही दार्शनिक विचार लिखा है जिसने राकेश शर्मा और इंस्टाग्राम के यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा।

वायरल वीडियो की शुरुआत राकेश द्वारा छात्रों की उत्तर पुस्तिकाएं जांचने और हर्ष बेनीवाल की शीट देखने से होती है। फिर कैमरा कॉपी पर जाता है और राकेश छात्र के बारे में बात करना शुरू करते हैं और बताते हैं कि उसने प्रत्येक प्रश्न में कितने अंक प्राप्त किए हैं और शीट के अंत में उन्होंने लिखा, "पढ़-पढ़कर क्या करना है, एक दिन तो सभी को मरना है, फिर भी पास होने की इच्छा है।


Updated : 6 July 2024 10:44 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top