Home > देश > Assam Shocker: कैसी मां है ये, अपने 20 महीने के बच्चे को पिलाया सिगरेट और शराब, आप भी देखिए ये हैरान करने वाला वीडियो

Assam Shocker: कैसी मां है ये, अपने 20 महीने के बच्चे को पिलाया सिगरेट और शराब, आप भी देखिए ये हैरान करने वाला वीडियो

फिलहाल मां और बच्चे को बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) की हिरासत में रखा गया है और गहन जांच, दृश्य साक्ष्य की जांच और मां से पूछताछ के बाद उचित कदम उठाए जाएंगे।

Assam Shocker: कैसी मां है ये, अपने 20 महीने के बच्चे को पिलाया सिगरेट और शराब, आप भी देखिए ये हैरान करने वाला वीडियो
X

Assam Shocker:असम के सिलचर में एक परेशान करने वाली घटना में एक महिला को कथित तौर पर अपने 20 महीने के बच्चे को सिगरेट पीने और शराब पीने के लिए मजबूर करते हुए पाया गया। रिपोर्ट के अनुसार, यह चौंकाने वाली घटना सिलचर के चेंगकुरी में बुधवार रात को हुई। रिपोर्ट बताती है कि स्थानीय चाइल्ड हेल्पलाइन सेल को महिला के बारे में एक शिकायत मिली थी, साथ ही तस्वीरें भी मिली थीं, जो कथित दावों का समर्थन करती थीं। शिकायत के तुरंत बाद, पुलिस महिला के घर पहुंची, बच्चे को बचाया और मां को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

मीडिया को दिए गए बयान में चाइल्ड हेल्पलाइन अधिकारियों ने कहा कि सिलचर के चेंगकुरी में बुधवार रात को एक मां द्वारा अपने बच्चे को धूम्रपान और शराब पिलाकर प्रताड़ित करने की बात पता चलने के बाद पुलिस को सूचित किया गया, जिसने उचित कार्रवाई करते हुए मां को हिरासत में लिया और बच्चे को बचाया। बताया गया है कि फिलहाल मां और बच्चा बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) की हिरासत में हैं। इस खबर पर कई नेटिजन्स ने प्रतिक्रिया देते हुए महिला के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की और कुछ ने तो यहां तक ​​कहा कि बच्चे को गोद दे दिया जाना चाहिए।

एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "बच्चे को किसी प्यार करने वाले और जिम्मेदार परिवार को गोद दे दिया जाना चाहिए! वह मां बनने के लायक नहीं है। विदेश में उसे लंबे समय तक जेल में रहना पड़ता।" इस बीच, इसी तरह की एक घटना में एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह अपने बच्चे को गोद में लेकर रील बनाते हुए सिगरेट पी रही है। वीडियो में महिला को मासूम बच्चे को गोद में लिए, हाथ में सिगरेट पकड़े, एक पुराने मशहूर बॉलीवुड गाने की धुन पर थिरकते और लिप-सिंक करते हुए देखा जा सकता है।

Updated : 17 Jun 2024 1:14 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top