Home > देश > Heartbreaking Video:असम में ट्रेन की चपेट में आ गया हांथी, फिर उठ नहीं पाया, वीडियो देख इस अभिनेता का पसीजा दिल

Heartbreaking Video:असम में ट्रेन की चपेट में आ गया हांथी, फिर उठ नहीं पाया, वीडियो देख इस अभिनेता का पसीजा दिल

स्टार वरुण चक्रवर्ती ने अधिकारियों से कार्रवाई करने का आग्रह किया

Heartbreaking Video:असम में ट्रेन की चपेट में आ गया हांथी, फिर उठ नहीं पाया, वीडियो देख इस अभिनेता का पसीजा दिल
X

Heartbreaking Video: सोशल मीडिया पर एक बेहद परेशान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें असम में ट्रेन की चपेट में आने से एक वयस्क हाथी की मौत हो गई। फुटेज में घायल हाथी को अपने पिछले पैरों पर चलने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया गया है, उसके पेट से खून बह रहा है, कुछ ही क्षणों बाद वह गिर जाता है और मर जाता है।

यह घटना बुधवार को सुबह 5 बजे के आसपास गुवाहाटी के बाहर मोरीगांव जिले के जगीरोड रेलवे स्टेशन के पास हुई। हाथी, एक अन्य हाथी के साथ, अपने झुंड से भटक गया था और तेघरिया में सिलचर जाने वाली कंचनजंगा एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। जबकि अन्य हाथी पटरियों को पार करने में कामयाब रहे, यह हाथी घातक रूप से घायल हो गया।

कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेट स्टार वरुण चक्रवर्ती उन लोगों में से एक थे जिन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया और अधिकारियों से ऐसी त्रासदियों को रोकने के लिए कार्रवाई करने की अपील की। ​​वरुण सीवी ने एक्स पर कहा, "क्या इस मुद्दे से संबंधित कोई सत्ताधारी या अधिकारी ऐसी मौतों के बारे में कोई समाधान निकाल सकता है!! या इस मुद्दे को संबोधित करना असंभव है..?? क्या कोई मुझे इस मुद्दे के बारे में बता सकता है!! यह दिल दहला देने वाला है।"

Updated : 11 July 2024 12:54 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top