Home > देश > MOHAN BHAGWAT: संघ प्रमुख मोहन भागवत वीडियो फिर हुआ वायरल, आरक्षण को लेकर कही ये बात

MOHAN BHAGWAT: संघ प्रमुख मोहन भागवत वीडियो फिर हुआ वायरल, आरक्षण को लेकर कही ये बात

यह वीडियो तेलंगाना में दिए गए संबोधन का है। जिसमें उनके द्वारा दिए के अधूरे वीडियो को वायरल कर गलत दावा किया जा रहा है। दरअसल, उन्होंने कहा था कि कुछ लोग वीडियो वायरल कर दावा कर रहे हैं कि संघ वाले आरक्षण का विरोध करते हैं,

MOHAN BHAGWAT: संघ प्रमुख मोहन भागवत वीडियो फिर हुआ वायरल, आरक्षण को लेकर कही ये बात
X

MOHAN BHAGWAT: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) प्रमुख का एक बयान फिर काफ़ी तेजी से वायरल किया जा रहा है जिसमें वे आरक्षण के मुद्दे पर कुछ बोलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियों में संघ प्रमुख यह बोलते हुए नजर आ रहें है कि संघ वाले अंदरखाने आरक्षण का विरोध करते हैं। क्लिप के वायरल होते ही एक बार फिर भारतीय राजनीति में बयानबाजी का दौर शुर हो गया वहीं इस वायरल वीडियो को लेकर एक फैक्ट चैक न्यूज कंपनी ने वीडियो की जांच करते हुए पाया कि मोहन भागवत के द्वारा दिए गए इस में कोई सच्चाई नहीं है। भागवत के द्वारा दिए गए वीडियो को तोड़मरोड़ कर पेश करने साजिश रची जा रही है।

कहां दिया था मोहन भागवत ने भाषण

दरअसल, यह वीडियो तेलंगाना में दिए गए संबोधन का है। जिसमें उनके द्वारा दिए के अधूरे वीडियो को वायरल कर गलत दावा किया जा रहा है। दरअसल, उन्होंने कहा था कि कुछ लोग वीडियो वायरल कर दावा कर रहे हैं कि संघ वाले आरक्षण का विरोध करते हैं, जबकि संघ आरक्षण को समर्थन देता है। वीडियो के जरिए किया जा रहा दावा झूठा है। बता दें कि 28 अप्रैल 2024 को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने तेलंगाना के हैदाराबाद स्थित एक शैक्षणिक संस्थान में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने यहां कहा कि संघ शुरू से आरक्षण का समर्थन करता रहा है, लेकिन कुछ लोग झूठा वीडियो वायरल कर रहे हैं। उन्होंने जो कहा था उसको वायरल ना कर अनर्थक वायरल कर दिया।

Updated : 15 May 2024 9:53 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top