Home > देश > काबा में हज यात्रियों ने भाजपा सरकार के लिए की बद्दुआ, उठी जांच की मांग

काबा में हज यात्रियों ने भाजपा सरकार के लिए की बद्दुआ, उठी जांच की मांग

मोहसिन रजा ने वीडियो ट्वीट कर जांच की मांग की

काबा में हज यात्रियों ने भाजपा सरकार के लिए की बद्दुआ, उठी जांच की मांग
X

नईदिल्ली/वेबडेस्क। भारत से हज के लिए सऊदी अरब गए कुछ मुस्लिमों ने काबे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के लिए बद्दुआ की है। उसका वीडियो वायरल हो रहा है। उप्र सरकार के पूर्व मंत्री व हज कमेटी उप्र के चेयरमैन मोहसिन रजा ने इस वीडियो को ट्वीट कर केन्द्र सरकार से जांच कराने की मांग की है।

मोहसिन रजा ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि ‘हज जैसी पवित्र यात्रा और काबा जैसे मुक़द्दस स्थान पर भी देश विरोधी विदेशी ताकतों के हाथ के खिलौने ये चंद लोग जिन्होंने अपनी नकारात्मकता वाली सोच का प्रदर्शन किया है, यह लोग देश की भाजपा सरकार के लिए बद्दुआ कर रहे हैं।

जांच की उठी मांग -

रजा ने दूसरे ट्वीट में कहा कि ‘मैं भारत सरकार से मांग करता हूं कि इन लोगों की जांच हो। इनके पीछे छुपे हुए लोगों और संगठनों की जांच हो। ऐसे लोगों और संगठनों के विरुद्ध देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। इनकी नागरिकता समाप्त करते हुए इन्हें इनकी मानसिकता वाले देश में भेज देना चाहिए।मोहसिन रजा ने कहा कि यह लोग काबे में तमिल भाषा में बद्दुआ कर रहे हैं। जांच होने पर इनके पीछे के चेहरे भी बेनकाब होंगे। पवित्र स्थान पर लोग अपनी गलतियों के लिए क्षमा मांगते हैं। यह तो वहीं खड़े होकर गलती कर रहे हैं। देश में कुछ लोग भाजपा और संघ के विरोध में इतने अंधे हो गए हैं कि उन्हें कुछ सूझ नहीं रहा है। वे देश के बाहर भी जाकर ऐसी हरकत कर रहे हैं। इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी होगी।

Updated : 20 Jun 2023 12:48 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top