Home > देश > बृजभूषण शरण सिंह पर लगे आरोप षड्यंत्र या सच ? POCSO लगाने वाली लड़की बालिग निकली

बृजभूषण शरण सिंह पर लगे आरोप षड्यंत्र या सच ? POCSO लगाने वाली लड़की बालिग निकली

पिता के पास नहीं है कई सवालों का जवाब

बृजभूषण शरण सिंह पर लगे आरोप षड्यंत्र या सच ? POCSO लगाने वाली लड़की बालिग निकली
X

नईदिल्ली/वेबडेस्क। भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों द्वारा लगाए गए केस में नया मोड़ आ गया है बृजभूषण पर पॉस्को एक्ट दर्ज कराने वाली लड़की नाबालिग नहीं है। लड़की के स्कूल से मिले सर्टिफकेट के अनुसार, उसके बालिग होने की पुष्टि हुई है। हालांकि उसके परिजनों ने इसे गलत ठहराया है। उनका दावा है कि उनकी बेटी नाबालिग है।

दरअसल, ये महिला पहलवान रोहतक की रहने वाली है। दिल्ली पुलिस ने रोहतक जाकर उसके स्कूल में पूछताछ की तो असलियत सामने आ गई। इससे पहले लड़की के चाचा ने मीडिया के सामने आकर बताया कि उनकी भतीजी नाबालिग है। सरकारी नौकरी का लालच देकर उनकी भतीजी से इस तरह के आरोप लगवाए गए हैं।उन्होंने लड़की के जन्म से जुड़े प्रूफ भी दिखाए।

पिता नहीं दे पा रहे वालों का जवाब -

हालांकि लड़की के पिता का कहना है कि बालिग़ होने का दावा करने वाला शख्स लड़की का चाचा नहीं ताऊ है। पिता ने कहा कि मेरी 2 बेटियां और 1 बेटा था। बड़ी बेटी की 2 साल की उम्र में मौत हो गई। दूसरी बेटी का नाम उन्होंने बड़ी बेटी के नाम पर ही रखा। वह अब भी नाबालिग है और रेसलिंग करती है। हालांकि उसका डेथ सर्टिफिकेट कहां है?, इसके बारे में पिता स्पष्ट जवाब नहीं दे पा रहे हैं।ऐसे में सवाल उठ रहा है कि ब्रजभूषण शरण सिंह पर लगे आरोप सच्चए है या उन्हें फंसने की कोई साजिश ?

Updated : 31 May 2023 11:49 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top