Home > देश > Maharashtra : उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही अजित पवार ने NCP के नाम और सिंबल पर ठोंका दावा

Maharashtra : उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही अजित पवार ने NCP के नाम और सिंबल पर ठोंका दावा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के रूप में ही हम सरकार में शामिल हुए : छगन भुजबल

Maharashtra : उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही अजित पवार ने NCP के नाम और सिंबल पर ठोंका दावा
X

लोकसभा और विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में लड़ेंगे: अजीत पवार

मुंबई। उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही अजित पवार ने एनसीपी के नाम और सिंबल पर दावा ठोंकते हुए कहा कि अगले सारे चुनाव एनसीपी के नाम और सिंबल पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें राकांपा के विधायकों, सांसदों और पदाधिकारियों का समर्थन प्राप्त है।


अजीत पवार रविवार को उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। अजीत पवार ने बताया कि उन्होंने शुक्रवार को विपक्ष के नेता पद से इस्तीफा दे दिया था और आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के तौर पर सरकार में हिस्सा लिया है। अजित पवार ने यह भी कहा कि हमने इससे पहले शिवसेना के साथ जाकर उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में काम किया था। हम जब शिवसेना के साथ जा सकते हैं, तो भाजपा के साथ भी जा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे साथ पार्टी के विधायक, सांसद और पदाधिकारी हैं। बहुत से लोग मुंबई से बाहर हैं, उन लोगों से फोन पर बात हुई है और सभी मुंबई पहुंचने वाले हैं। अजीत पवार ने कहा कि इस संबंध में कई दिनों से चर्चा चल रही थी। राज्य की स्थिति यह है कि विकास को महत्व दिया जाना चाहिए, हम इसके लिए एक साथ आए हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 9 साल से केंद्र सरकार चल रही है। देश को मजबूती से आगे बढ़ाने का काम चल रहा है। इसलिए ऐसे प्रयासों को समर्थन देने की जरूरत है।

अजीत पवार ने विपक्ष को भी चुनौती देते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियां मिलकर बैठकें कर रही हैं। ममता दीदी अपने राज्य में बैठकें कर रही हैं, वहीं केजरीवाल अपने राज्य में काम कर रहे हैं, लेकिन उनकी बैठकें बेनतीजा साबित हुई हैं। अजीत पवार ने कहा कि कुछ लोग आलोचना कर रहे हैं, लेकिन हमने महाराष्ट्र के समग्र विकास के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के रूप में सरकार में भाग लिया है।

Updated : 24 July 2023 9:09 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top