Home > देश > कर्नाटक के मंत्री का विवादित बयान, "कोई छात्र मोदी-मोदी के नारे लगाए तो उसे थप्पड़ मारो"

कर्नाटक के मंत्री का विवादित बयान, "कोई छात्र मोदी-मोदी के नारे लगाए तो उसे थप्पड़ मारो"

कर्नाटक के मंत्री का विवादित बयान, कोई छात्र मोदी-मोदी के नारे लगाए तो उसे थप्पड़ मारो
X

बेंगलुरु। कर्नाटक के संस्कृति मंत्री शिवराज एस तंगदागी ने आज सोमवार को एक विवादित बयान दिया है। उन्होने कहा की प्रधानमंत्री मोदी दो करोड़ नौकरियों का वादा किया था, लेकिन पूरा नहीं किया। जो युवा और स्टूडेंट्स मोदी-मोदी चिल्लाते हैं, उन्हें थप्पड़ मारना चाहिए। शिवराज ने कोप्पल जिले में चुनाव प्रचार के दौरान कहा। भारतीय जनता पार्टी ने मंत्री के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है

शिवराज ने सभा में भाषण के दौरान कहा कि भाजपा अपना चुनाव प्रचार लेकर आ रही है। अब वे किस मुंह से वोट मांग रहे हैं? यदि स्टूडेंट्स रोजगार मांगते हैं, तो वे उनसे पकौड़ा बेचने के लिए कहते हैं। भाजपा को शर्म आनी चाहिए।पिछले 10 वर्षों से सबकुछ झूठ के आधार पर चलाया गया है। इसलिए उन्हें लगता है कि वे अगले पांच सालों तक मूर्ख बना सकते हैं। पीएम मोदी ने भारत में 100 स्मार्ट शहरों का वादा किया था, वे कहां हैं? एक का नाम बताइए? वह स्मार्ट हैं, अच्छे कपड़े पहनते हैं, स्मार्ट भाषण देते हैं, अपना पहनावा बदलते रहते हैं. फिर उनका एक स्टंट सामने आता है, वह समुद्र की गहराई में चले जाते हैं और वहां पूजा करते हैं। क्या एक प्रधानमंत्री को इस तरह का काम करना चाहिए?' ऐसे में यदि कोई युवा और छात्र मोदी-मोदी चिल्लाता है तो उसे थप्पड़ मारना चाहिए।

भाजपा ने दर्ज कराई शिकायत -

शिवराज के इस बयान के खिलाफ भाजपा ने लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 की संबंधित धाराओं के तहत चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। कर्नाटक नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता आर अशोक ने कहा शिवराज के बयान से युवा वोटर्स में डर पैदा होगा। वे वोटिंग से दूरी बना सकते हैं। शिवराज का बयान आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। उन्हें चुनाव और कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने से रोका जाना चाहिए।

Updated : 26 March 2024 9:18 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top