Home > देश > कांग्रेस नेता नकलची और सीजनल हिंदू हैं- नरेंद्र सिंह तोमर

कांग्रेस नेता नकलची और सीजनल हिंदू हैं- नरेंद्र सिंह तोमर

केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर ने नर्मदापुरम और रायसेन जिले की विधानसभाओं में जनसभा को किया संबोधित

कांग्रेस नेता नकलची और सीजनल हिंदू हैं- नरेंद्र सिंह तोमर
X

राम मंदिर का विरोध करने वालों को वोट मत देना

राहुल गांधी को कांग्रेस ने सात बार लॉंन्च किया

भाजपा की सरकार फिर से बनेगी

केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर ने नर्मदापुरम और रायसेन जिले की विधानसभाओं में जनसभा को किया संबोधित

भोपाल । कांग्रेस राहुल गांधी को सात बार लॉन्च कर चुकी हैं। बार-बार अलग-अलग कपड़े पहनाकर राहुल गांधी को लॉन्च किया जा रहा, लेकिन कुछ नही हो पा रहा। 15 महीने की कांग्रेस शासनकाल में प्रदेश का विकास थम गया था। पिछले 20 सालों में मध्यप्रदेश विकसित राज्य बन गया और लगातार आगे बढ़ रहा है। यह बात केंद्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर ने नर्मदापुरम जिले की सोहागपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी विजयपाल सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। तोमर ने कहा कि एक बार फिर भाजपा की सरकार विकास के नाम पर बनेगी। किसानों से लेकर युवाओं को रोजगार मिले इस दिशा में प्रदेश की भाजपा सरकार ने काम किया है। किसानों के लिए एग्रीकल्चर एग्जीबिशन के अलावा किसानों को फसल बीमा तक की सुविधा प्रदेश सरकार ने दी है। तोमर ने रायसेन जिले के सोहागपुर, सांची और उदयपुरा विधानसभाओं में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी

तोमर ने कहा कि कांग्रेस राम मंदिर का विरोध बरसों से करकांग्रेस नेता नकलची और सीजनल हिंदू हैं- नरेंद्र सिंह तोमर

ती आ रही है। अब 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह आयोजित होना है तो कांग्रेस पोस्टर का विरोध कर शिकायत कर रही है। कांग्रेस के लोग नकलची और सीजनल हिंदू हैं। जनता समझदार है और चुनाव में इन चुनावी हिंदुओं को जवाब देगी।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश का मान बढ़ाया

केन्द्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 9 साल में देश का मान विदेशों में बढ़ाया है। भारत की अर्थव्यवस्था पांचवें नंबर पर आ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी तीसरे नंबर पर देश की अर्थव्यवस्था को लाने का टारगेट रखकर काम कर रहे हैं। उज्जवला योजना, किसानों के बैंक खातों में सीधा पैसा आना, मुफ्त राशन योजना का लाभ देश के लोगों को मिल रहा हैं। तोमर ने कहा कि शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आने वाले 5 सालों तक 80 करोड़ लोगों को फिर मुफ्त राशन देने का ऐलान किया है। इससे यह सिद्ध होता है कि नरेन्द्र मोदी जी देश की जनता से कितना स्नेह रखते हैं। इस दौरान पूर्व विधायक सविता दीवान शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री माधवदास अग्रवाल उपस्थित रहे।

Updated : 5 Nov 2023 1:47 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Desk

Swadesh Desk


Next Story
Top