Home > देश > BRS नेता के. कविता की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 15 दिन की रिमांड पर CBI को सौंपा

BRS नेता के. कविता की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 15 दिन की रिमांड पर CBI को सौंपा

सीबीआई ने कविता को 11 अप्रैल को गिरफ्तार किया था। सीबीआई के मुताबिक दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में के. कविता भी साजिश में शामिल थी

BRS नेता के. कविता की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 15 दिन की रिमांड पर CBI को सौंपा
X

नईदिल्ली। दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट की स्पेशल जज कावेरी बावेजा ने भारत राष्ट्र परिषद (बीआरएस) नेता के. कविता को 15 अप्रैल तक सीबीआई की हिरासत में भेज दिया है। सीबीआई ने कोर्ट से के. कविता की पांच दिनों की हिरासत की मांग की थी।

सीबीआई ने के कविता को 11 अप्रैल को गिरफ्तार किया था। सीबीआई के मुताबिक दिल्ली आबकारी घोटाला की साजिश में के. कविता भी शामिल थी। इससे पहले के. कविता आबकारी घोटाला के मनी लांड्रिंग मामले में न्यायिक हिरासत में थी। कोर्ट ने 5 अप्रैल को सीबीआई को के. कविता से न्यायिक हिरासत में पूछताछ की अनुमति दी थी। इसके बाद सीबीआई ने 6 अप्रैल को उससे न्यायिक हिरासत में पूछताछ की थी।

15 मार्च को ईडी ने किया गिरफ्तार -

ईडी ने कविता को 15 मार्च को हैदराबाद से छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। ईडी के मुताबिक इंडोस्पिरिट्स के जरिये 33 फीसदी लाभ कविता को पहुंचता था। ईडी के मुताबिक कविता शराब कारोबारियों की लॉबी साउथ ग्रुप से जुड़ी हुई थीं। ईडी ने कविता को पूछताछ के लिए दो समन भेजा था लेकिन कविता ने इसे नजरअंदाज कर दिया और पेश नहीं हुईं, जिसके बाद छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

Updated : 13 April 2024 11:59 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top