Home > देश > अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में मतदान से पहले जीती भाजपा, 10 विधायक निर्विरोध चुने गए

अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में मतदान से पहले जीती भाजपा, 10 विधायक निर्विरोध चुने गए

अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में मतदान से पहले जीती भाजपा, 10 विधायक निर्विरोध चुने गए
X

ईटानगर। अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के मतदान से पहले कुल 60 विधानसभा सीटों में से 10 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधानसभा उम्मीदवार निर्विरोध चुने लिए गए।

इसकी जानकारी आज पूर्व मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने यहां प्रदेश भाजपा कार्यालय, इटानगर में मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए दी। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में भाजपा पार्टी 100 प्रतिशत जीत हासिल करने वाली और राज्य में फिर से पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

उन्होंने कहा भाजपा ने राज्य के दोनों सांसदीय सीटों पर अपने उम्मीदवार को उतारा है। हम दोनों ही उम्मीदवारों को जिताकर केंद्र में भेजेंगे।उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की सरकार आयी है तब से राज्य का विकास बहुत तेजी से हो रहा है। जिसको देखते हुए राज्य की जनता भाजपा पर पूरी तरह से भरोसा और समर्थन दे रही है।उन्होंने मार्गदर्शन के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष जेपी नाड्डा का आभार व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने समर्थन के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता को भी धन्यवाद देते हुए आगामी 19 अप्रेल को होने वाले चुनाव में सभी को भाग लेने और भाजपा को जिताने का अनुरोध किया। निर्विध चुनाव जीतने वाले भाजपा विधायकों में 3-मुक्तो विधानसभा क्षेत्र से पेमा खांडू, चौना मीन 46-चौखम निर्वाचन क्षेत्र, रातू तेची 15-सगाली निर्वाचन क्षेत्र, जिक्के ताको 20-ताली विधानसभा क्षेत्र, हागे अप्पा 17 जीरो-हापोली निर्वाचन क्षेत्र, तेची कासो 13- इटानगर निर्वाचन क्षेत्र, मुत्चू मिथि 43-रोइंग निर्वाचन क्षेत्र, न्यातो डुकाम 23-तालिहा निर्वाचन क्षेत्र, डोंगरू सियोंग्जू 7-बोमडिला विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र और दासांगलू पुल 45-हयुलियांग विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से शामिल है।

Updated : 13 April 2024 12:13 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top