Home > देश > मनीष सिसोदिया को जमानत ना मिलने पर भाजपा ने कसा तंज, कहा- चोरी ऊपर से सीनाजोरी आप का चरित्र बन गया

मनीष सिसोदिया को जमानत ना मिलने पर भाजपा ने कसा तंज, कहा- चोरी ऊपर से सीनाजोरी आप का चरित्र बन गया

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रियों के लिए भारत रत्न की मांग कर रहे थे लेकिन एक एक करके आम आदमी पार्टी के नेता जेल जा रहे हैं

मनीष सिसोदिया को जमानत ना मिलने पर भाजपा ने कसा तंज, कहा- चोरी ऊपर से सीनाजोरी आप का चरित्र बन गया
X

नईदिल्ली। दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया की जमानत याचिका खारिज किए जाने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है।

पार्टी मुख्यालय में सोमवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने सिर्फ जमानत याचिका ही खारिज नहीं की बल्कि 338 करोड़ रुपये (मनी ट्रेल) भी स्थापित हो चुका है। यह अब केवल एक आरोप नहीं है बल्कि यह अब 338 करोड़ रुपये के मनी ट्रेल को स्थापित करता है। अब अरविंद केजरीवाल की सरकार को अदालत में बताना होगा कि यह पैसा कहां है? उन्होंने कहा कि चोरी ऊपर से सीनाजोरी पार्टी का स्वाभाविक चरित्र बनता जा रहा है।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रियों के लिए भारत रत्न की मांग कर रहे थे लेकिन एक एक करके आम आदमी पार्टी के नेता जेल जा रहे हैं। अरविंद केजरीवाल के सारे रत्न, जवाहरात फिलहाल हवालात में हैं। कट्टर ईमानदार पार्टी के नेता की जमानत याचिकाएं भी खारिज होती जा रही हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी महात्मा गांधी की समाधि पर जा कर ईमानदारी की कसमें खाती थी और दूसरी ओर शराब नीति के तहत एक के साथ एक शराब की बोतल फ्री बांट रही थी। जनता के सामने इस पार्टी और इसके नेताओं की सच्चाई उजागर होती जा रही है।

Updated : 30 Oct 2023 11:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top