Home > देश > भाजपा ने कांग्रेस पर किया पलटवार, बताया बीआरएस की बी टीम

भाजपा ने कांग्रेस पर किया पलटवार, बताया बीआरएस की बी टीम

जी किशन रेड्डी ने कहा तेलंगाना के लोग होशियार हैं, वे राहुल गांधी पर भरोसा नहीं करते।

भाजपा ने कांग्रेस पर किया पलटवार, बताया बीआरएस की बी टीम
X

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कांग्रेस को बीआरएस की बी टीम बताया है। गुरुवार को नई दिल्ली में भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में भाग लेने पहुंचे तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि उनकी याददाश्त बहुत कमजोर है। इसका कुछ नहीं किया जा सकता। वे अपना इलाज कराएं। उन्होंने कहा कि बीआरएस कांग्रेस की बी टीम है और कांग्रेस बीआरएस की बी टीम है और मजलिस पार्टी इन दोनों के लिए सी टीम है।

इस पर खुली चर्चा कराने की चुनौती देते हुए जी किशन रेड्डी ने कहा कि बीआरएस या कांग्रेस कोई भी दिल्ली प्रेस क्लब या हैदराबाद प्रेस क्लब या कहीं भी इस पर बहस के लिए आ जाएं। कांग्रेस और बीआरएस एक दूसरे की बी टीम हैं। राहुल गांधी को राजनीति के इतिहास और हकीकत को समझना चाहिए, सिर्फ कागज पर जो लिखा है उसे पढ़ कर बोलने से कुछ नहीं होता। तेलंगाना के लोग होशियार हैं, वे आप पर भरोसा नहीं करते।

राहुल गांधी ने लगाया था आरोप -

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव पर तीखा हमला करते हुए रविवार को कहा था कि उनका ‘रिमोट कंट्रोल' प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पास है। राहुल गांधी ने भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) को 'भाजपा की बी-टीम' बताते हुए उसे ‘बीजेपी रिश्तेदार पार्टी' बताया।

Updated : 19 Oct 2023 1:41 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top