Home > देश > Ayodhya Video: अयोध्या की छवि धूमिल करने को लेकर एक नया वीडियो आया सामने, कैमरे के सामने महिला ने बोली ये बड़ी बात, देखें वीडियो

Ayodhya Video: अयोध्या की छवि धूमिल करने को लेकर एक नया वीडियो आया सामने, कैमरे के सामने महिला ने बोली ये बड़ी बात, देखें वीडियो

यह वीडियो सुग्रीव किला के पास रहने वाली महिला शांति का है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चौड़ीकरण के दौरान प्रशासन पर तमाम आरोप लगाए जा रहे थे।

Ayodhya Video: अयोध्या में चौड़ीकरण के दौरान प्रभावितों को सरकार की तरफ से उचित मुआवजा न मिलने तथा जबरन बेघर किये जाने से सम्बंधित वायरल वीडियो के बाद मची सनसनी के बीच एक नया वीडियो सामने आया है यह वीडियो सुग्रीव किला के पास रहने वाली महिला शांति का है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चौड़ीकरण के दौरान प्रशासन पर तमाम आरोप लगाए जा रहे थे। वायरल वीडियो में पीड़ित महिला शांति जिला प्रशासन पर उचित मुआवजा न देने और ज्यादती करने का आरोप लगाती दिख रही थी।

लेकिन मंगलवार को शांति का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तैरता नजर आ रहा है जिसमे वह कहती नजर आ रही है कि प्रशासन ने उसकी पूरी मदद की जमीन अधिग्रहण के बाद उसे मकान दिया गया साथ ही उसे उसकी ली गयी जमीन का पूरा मुआवजा भी दिया गया है वह प्रशासन के कार्रवाई से पूरी तरह संतुष्ट है। ऐसे में प्रशासन का कहना है कि कुछ लोगो द्वारा गलत वीडियो वायरल करके प्रशासन की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है जोकि अनुचित है। प्रशासन ने सभी प्रभावितों को उनका उचित मुआवजा और सही तरह से विस्थापित कराया है।

मंगलवार को सामने आए वीडियो में वही पीड़ित महिला अपने पूर्व के वीडियो के सम्बंध में सफाई देती दिख रही है। उसका कहना है की मैंने पहले आवेश में बयान दे दिया था। महिला का कहना है कि उसे उचित मुआवजा के साथ ही पुनर्वास कराया गया। पूर्ण रूप से सरकारी मदद के साथ हमारे विस्थापन की व्यवस्था की गई थी। सरकारी मदद से हम पूर्ण रूप से हैं संतुष्ट है। हमें जनकपुरी में जमीन दी गई है। वायरल वीडियो में दिख रही महिला शांति देवी का कहना है कि वायरल वीडियो मकान टूटने के पहले का है जब मिली थी टूटने की सूचना तो परेशान होकर आवेश में बयान दिया था।

Updated : 11 Jun 2024 11:27 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top