Top
Home > स्वास्थ्य > कोरोना के चलते लॉकडाउन में कैसा है पीएम मोदी का फिटनेस रूटीन? वीडियो शेयर कर बताया

कोरोना के चलते लॉकडाउन में कैसा है पीएम मोदी का फिटनेस रूटीन? वीडियो शेयर कर बताया

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते देशभर में 21 दिनों का देशभर में लॉकडाउन है। ऐसे में ज्यादातर आबादी घरों में कैद है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी अपने फिटनेस रूटीन को शेयर किया है। उन्होंने योग के कुछ 3डी वीडियो ट्विटर पर शेयर किए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर लिखा, 'कल मन की बात कार्यक्रम में, किसी ने मुझसे इस समय के मेरे फिटनेस रूटीन के बारे में पूछा। मैं यहां योग के वीडियो शेयर कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि आप लोग भी योग कर रहे होंगे।'

एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा कि न तो मैं फिटनेस एक्सपर्ट हूं और न ही मेडिकल एक्सपर्ट। योग करना मेरे जीवन का कई सालों से हिस्सा है और मुझे इससे फायदा हुआ है। पीएम मोदी ने योग के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि कई भाषाओं में योग के वीडियो उपलब्ध हैं। आप इन वीडियो को देखें।

बता दें इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर कहा कि कुछ लोग अभी भी हालात की गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं। लॉकडाउन पर उन्होंने कहा कि सबसे पहले मैं सभी देशवासियों से क्षमा मांगता हूं। और मेरी आत्मा कहती है की आप मुझे जरुर क्षमा करेंगे क्योंकि कुछ ऐसे निर्णय लेने पड़े हैं जिसकी वजह से आपको कई तरह की कठिनाईयां उठानी पड़ रही हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि बहुत से लोग मुझसे नाराज़ भी होंगे कि ऐसे कैसे सबको घर में बंद कर रखा है। मैं आपकी दिक्कतें समझता हूं, लेकिन भारत जैसे 130 करोड़ की आबादी वाले देश को कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ाई के लिए यह कदम उठाए बिना कोई रास्ता नहीं था।



Updated : 2020-03-30T12:07:17+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top