Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > कोहरा बना मुसीबत, गुना में चलती कार पर पलटा ट्रक, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

कोहरा बना मुसीबत, गुना में चलती कार पर पलटा ट्रक, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

हादसे में मृत परिवार सारंगपुर से कार से लहार के लिए तड़के चार बजे रवाना हुआ था।

Accident
X

गुना में चलती कर पर पलटा ट्रक 

गुना। गुना जिले में मंगलवार सुबह घने कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा हो गया। राष्ट्रीय राजमार्ग 46 पर यूपी ढाबा के पास कार को ट्रक ने टक्कर मार दी और ट्रक उसके ऊपर पलट गया। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में तीन महिलाएं शामिल हैं।

कैंट थाना प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि रामप्रकाश शाक्य भिंड जिले के लहार के रहने वाले थे और सारंगपुर में पोस्ट मैट्रिक छात्रावास में नौकरी करते थे। यह परिवार सारंगपुर से कार से लहार के लिए तड़के चार बजे रवाना हुआ था। सुबह करीब साढ़े सात बजे इनकी कार जैसे ही गुना बायपास पर यूपी ढाबे के पास आई, यहां से एक जेसीबी क्रॉस कर रही थी। इससे चालक ने कार रोड से नीचे उतार कर खड़ी कर दी। जेसीबी क्रॉस हो जाने के बाद चालक ने कार को जैसे ही सड़क पर चढ़ाया, पीछे से आ रहा रद्दी से भरा ट्रक टकरा कर कार पर ही पलट गया।

पति-पत्नी की मौत -

हादसे के बाद मौके स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जानकारी मिलने पर गुना एसपी विजय खत्री भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।एसपी खत्री ने बताया कि हादसे में एक पुरुष, एक महिला और दो लड़कियों की मौत हो गई है। मृतकों में रामप्रकाश शाक्य, उनकी पत्नी जयदेवी और दो बेटियां रोशनी और गीता शामिल हैं। वहीं, रामप्रकाश के भाई सुमित और बहन राखी घायल हैं। सभी मृतकों और घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है। परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है।

Updated : 26 Dec 2023 3:03 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top