Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

गुना/निज प्रतिनिधि। जिले के विभिन्न थानातंर्गत हुए शनिवार को हुए तीन सड़क हादसों में जहां तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं चार लोग घायल हुए है। ईश्वर की कृपा रही कि एक हादसे में एक बच्ची सकुशल बच गई। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खाई में गिरा वाहन, दो की मौत

जिले के फतेहगढ़ थानातंर्गत बीती रात हुए हादसे में एक वाहन खाई में जा गिरा। जिससे दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार कुमारी निवासी इकरार मोहब्बत व हरी लाल धाकड़ चार पहिया वाहन में सवार होकर सरमानिया जा रहे थे । इसी दौरान ग्राम बर वन चौराहा व बमुरिया के बीच उनका वाहन पलटकर खाई में जा गिरा। जिससे दोनों की मौत हो गई। हादसे में वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है।

ट्रक ने मारी बाईक में टक्कर, एक की मौत

दूसरे हादसे में एक ट्रक ने बायपास पर एक बाईक में टक्कर मार दी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार भगत सिंह कॉलोनी निवासी महेश पुत्र बृखभान सिंह रघुवंशी सुबह बाइक पर सवार होकर अपनी पुत्री के साथ बायपास से निकल रहे थे, इसी दौरान एक ट्रक ने उनमें टक्कर मार दी। हादसे में महेश ट्रक के पहिए की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौक पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं उनके पीछे बैठी पुत्री उछलकर दूर जा गिरी जिससे वह बच गई। महेश मूल रुप से देवरी के निवासी हैं, भगत सिंह कॉलोनी में वह अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए रहते थे। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन को लेकर फरार होग गया। पुलिस ने मर्ग कामय मामले में जांच शुरू कर दी है।

वाहन पलटा, 4 घायल

जिले के म्याना थानातंर्गत बाजितपुर रोड मार्ग पर रीछई के पास एक वाहन खाई में जा गिरा। जिससे वाहन में सवार 4 यात्री घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि चार पहिया वाहन नई सराय से म्याना की ओर जा रहा था।

Updated : 2019-03-16T21:54:03+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top