Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > दिग्विजय के गढ़ में सिंधिया की सेंध, कैबिनेट मंत्री करेंगे आमसभा को संबोधित

दिग्विजय के गढ़ में सिंधिया की सेंध, कैबिनेट मंत्री करेंगे आमसभा को संबोधित

दिग्विजय के गढ़ में सिंधिया की सेंध, कैबिनेट मंत्री करेंगे आमसभा को संबोधित
X

गुना। प्रदेश में हुए उपचुनाव के बाद कई राजनीतिक समीकरण बदल गए है। सिंधिया का ग्रह माने जाने वाले ग्वालियर - चंबल अंचल में जहां कांग्रेस सेंध लगाने में कामयाब हुई। वहीँ अब सिंधिया अप्रत्यक्ष रूप से दिग्विजय सिंह का गढ़ कहे जाने वाले राघौगढ़ में पैठ बनाने की कोशिश कर रहे है। राजनीतिक इतिहास में पहली बार यहां ऐसी सभा होने जा रही है, जिसमें दिग्गी परिवार का कोई सदस्य भाग नहीं लेगा। ये सभा सिंधिया समर्थक और कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया लेंगे। वह किले के परकोटे से तीन किमी दूर रानी मंदिर में आमसभा को संबोधित करेंगे।

शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री आज राघोगढ़ में आमसभा को संबोधित करेंगे।बता दें की महेंद्र सिंह सिसोदिया ने उपचुनाव के दौरान कहा था कि वह अगर बमोरी से चुनाव जीते, तो राघौगढ़ में विजयी जुलूस निकालेंगे। इसी के चलते वह यहां रोड शो और सभा को संबोधित कर रहे है। मंत्री की सभा और रोड शो के लिए गुना से 500 वाहनों का काफिला रुठियाई, धरनावदा, सनोतिया, बालाभेंट, विजयपुर, दौराना, सांडा कॉलोनी होते हुए राघौगढ़ पहुंचेगा। इस सभा में भाजपा की पूर्व विधायक ममता मीना और जिले के पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

300 जवान रहेंगे तैनात -

राघोगढ़ प्रशासन ने भी इस सभा और रोड शो के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली है। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम, पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह और जिला पंचायत सीईओ निलेश परीख ने बैठक लेकर दिशा निर्देश जारी किए। वहीं राघौगढ़ में रोड-शो सहित आमसभा के आयोजन को लेकर 300 पुलिस के जवान भी तैनात किए जा रहे हैं। इसको लेकर भी पुलिस अधीक्षक ने एसडीओपी सहित थाना प्रभारियों को दिशा निर्देश जारी किए हैं।



Updated : 2021-10-12T16:44:36+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top