Latest News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मरीजों से की चर्चा, पूछा - "कैसी है तबियत"

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मरीजों से की चर्चा, पूछा - "कैसी है तबियत"

गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मरीजों से किया वर्चुअल संवाद

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मरीजों से की चर्चा, पूछा - कैसी है तबियत
X

गुना। कोरोना की तीसरी लहर परिवारों को चपेट में ले रही है। पॉजिटिव आए मरीजों से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी बातचीत की। उन्होंने वीडियो कॉल कर मरीजों के हालचाल जाने। शहर के संक्रमित मनीष श्रीवास्तव से उन्होंने बात की। इस दौरान सिंधिया ने पूछा कि वह कैसे संक्रमित हुए। दवाई ले रहे हैं या नहीं। दवा समय पर मिली या नहीं। साथ ही, परिवार के स्वास्थ्य के बारे में भी पूछा।

बता दें कि दूसरी लहर के दौरान भी सिंधिया ने लगातार कोरोना संक्रमित, समर्थकों और जिले के नागरिकों से बात की थी। उधर, गेल में पति-पत्नी और दोनों बेटियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना लगातार ब? रहा है। सोंजना गांव में भी एक परिवार के 3 सदस्य पॉजिटिव मिले हैं। शहर की सोनी कॉलोनी में भी अपार्टमेंट में कई लोग संक्रमित मिले हैं। एहतियातन अपार्टमेंट को आइसोलेट कर दिया गया है। वहीं, रिपोर्ट में जेपी कॉलेज के पॉजिटिव छात्रों को भी शामिल कर लिया गया है।

जिले में बीते रोज अब तक के सबसे ज्यादा पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। रिपोर्ट में 42 संक्रमित मिले हैं। हालांकि इनमें जेपी यूनिवर्सिटी के 7 छात्र भी शामिल किए गए हैं। उनकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जिले में अब तक 177 कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं, जबकि 12 संक्रमित ठीक हो चुके हैं। रिपोर्ट में अधिकतर परिवार या आस-पड़ोस के लोग ही संक्रमित मिले हैं। तीसरी लहर में गेल परिवार हॉटस्पॉट बना हुआ है। अभी तक वहां 25 से ज्यादा मरीज आ चुके हैं। सोमवार को आई रिपोर्ट में वहां पति-पत्नी समेत 20 और 15 वर्ष की बेटियां पॉजिटिव मिली हैं। परिवार को घर में ही आइसोलेट कर दिया गया है। परिवार वालों का कहना है कि अब पढ़ाई और अपनी रुचि का काम कर समय बिताएंगे।

Updated : 2022-01-21T19:58:18+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top