Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > गुना की जनता ने मुझे पाला, जनसेवा का पथ दिखाया : ज्योतिरादित्य सिंधिया

गुना की जनता ने मुझे पाला, जनसेवा का पथ दिखाया : ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर-रतलाम एक्सप्रेस के म्याना स्टेशन पर स्टॉपेज का शुभारंभ

गुना की जनता ने मुझे पाला, जनसेवा का पथ दिखाया : ज्योतिरादित्य सिंधिया
X

गुना। ग्वालियर से रतलाम जाने वाली ग्वालियर-रतलाम एक्सप्रेस के म्याना स्टेशन पर स्टॉपेज का शुभारंभ किया गया। केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में जुड़े। उन्होंने दिल्ली से वर्चुअली इसका शुभारंभ किया। प्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया भी इस मौके पर म्याना स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित रहे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि गुना की जनता उनके दिल में बसती है। गुना की जनता के लिए वह हमेशा तत्पर रहेंगे।


सिंधिया ने कहा कि यहां विकास कार्यों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। पिछले 20 वर्षों में गुना में कई ट्रेनों की सौगात दी गई है। एक समय गुना में केवल चार ट्रेन रुका करती थीं, अब दर्जन भर से ज्यादा ट्रेन गुना में रुक रही हैं। इससे गुना की जनता को ग्वालियर, भोपाल, इंदौर जाने में असुविधा का सामना नहीं करना पड़ता। उन्होंने कहा कि म्याना की जनता को अगर ट्रेन से कहीं जाना हो तो पहले गुना जाकर ट्रेन पकड़नी पड़ती थी। इस ट्रेन का स्टॉपेज म्याना होने से अब यहां के नागरिक ट्रेन के जरिये सीधे बड़े शहरों से जुड़े गए हैं। उन्होंने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को धन्यवाद देते हुए कहा कि एक आग्रह पर उन्होंने इस स्टॉपेज को मंजूरी दे दी। साथ ही गुना की सबसे बड़ी महुगढा रेलवे क्रासिंग पर भी अंडर ब्रिज की मंजूरी मिल गई है। इससे गुना से राजस्थान जाने वाले लोगों को लंबे समय तक रेलवे क्रासिंग पर इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

गुना की जनता ने मुझे पाला -

2019 के लोकसभा चुनाव में सिंधिया को मिली हार का दर्द एक बार फिर सामने आया।केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने अपने संबोधन में कहा कि गुना की जनता ने उन्हें पाला है। जनता ने उन्हें जनसेवा का पथ दिखाया है। अंतिम सांस तक गुना, शिवपुरी की जनता के लिए काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि मैं आपका था, आपका हूँ और जिंदगी भर आपका ही रहूंगा।

Updated : 12 Oct 2021 10:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top