Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > Guna : हिंदू युवती को अयान पठान ने प्रेम जाल में फंसाया, जख्मों पर मिर्च लगाई, होंठ Fevikwik से चिपकाए

Guna : हिंदू युवती को अयान पठान ने प्रेम जाल में फंसाया, जख्मों पर मिर्च लगाई, होंठ Fevikwik से चिपकाए

मकान हड़पने के लिए युवक ने की दरिंदगी, पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया

Guna : हिंदू युवती को अयान पठान ने प्रेम जाल में फंसाया, जख्मों पर मिर्च लगाई, होंठ Fevikwik से चिपकाए
X

गुनाशहर के ‎नानाखेड़ी इलाके में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक हिंदू लड़की को पड़ोस में रहने वाले मुस्लिम युवक अयान पठान ने पहले प्रेम जाल में फंसाया। उसके बाद उसका मकान हड़पने के लिए बंधक बनाकर जबरदस्ती की। उसके जख्मों पर मिर्च लगाई, चीखने पर फेवीक्विक से होंठ चिपका दिए। पीड़िता ने किसी तरह आरोपी के घर से भागकर जान बचाई।

मुस्लिम युवक ने युवती को लेजम और बेल्ट से पीटा

जानकारी के अनुसार, ये मामला गुना के कैंट थाना क्षेत्र के नानाखेड़ी इलाके का है। यहाँ एक हिंदू लड़की को मुस्लिम युवक अयान पठान ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद उसका मकान हड़पने के लिए मारपीट करना शुरू कर दी. लड़की की माँ को भी कई बार धमकी दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता का देहांत हो चुका है, उसका कोई भाई-बहन नहीं है। वे अपनी माँ के साथ एक घर में रहती है, जो उसकी माँ के नाम है है। आरोपी अयान पठान उसके घर के पास रहता है। लंबे समय से उसकी नजरें उनके मकान पर है। वह मकान उसके नाम पर करने के लिए लंबे समय से दबाव बना रहा था। वह चाहता था कि मैं मकान की रजिस्ट्री उसके नाम पर करवा दूं। जब मकान उसके नाम करने से इंकार कर दिया। आरोपी ने मेरे साथ ने दरिंदगी की। उसने मुझे एक महीने अपने घर कैद करके रखा। मेरे साथ जबरदस्ती की। वह न तो बाहर आने देता और न किसी से बात करने देता। कहता है कि अपनी मां से कहो कि मकान मेरे नाम कर दें। मंगलवार रात उसने घर आकर मुझे लेजम और बेल्ट से पीटा। मेरे पूरे शरीर में चोट आई है। दोनों आंखों में सूजन है। दर्द होने पर चिल्लाई तो होंठ पर फेवीक्विक डाल दी, ताकि आवाज न निकल सके। मैं किसी तरह अपने घर आई।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया -

पुलिस ने दरिंदगी की शिकार पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने पीड़िता के बयान के बाद केस दर्ज कर आरोपी अयान को गिरफ्तार कर लिया है। गुना एसपी संजीव कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती के बयान के आधार पर आगे जो कार्रवाई बनेगी, वह की जाएगी।‎ उन्होंने बताया की जब पुलिस ने उसके घर छापा मारा तो कैन में 60 लीटर शराब भी मिली है। जिसे जब्त कर आबकारी एक्ट के तहत भी केस दर्ज कर लिया गया है।

Updated : 19 April 2024 12:37 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top