Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > गुना : बेहोशी की हालत में मिली नाबालिग, अपहरण के बाद हुआ गैंगरेप, दो संदिग्ध गिरफ्तार

गुना : बेहोशी की हालत में मिली नाबालिग, अपहरण के बाद हुआ गैंगरेप, दो संदिग्ध गिरफ्तार

गुना : बेहोशी की हालत में मिली नाबालिग, अपहरण के बाद हुआ गैंगरेप, दो संदिग्ध गिरफ्तार
X

गुना। जिले के चाचौड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव के मकान में एक 15 साल की लड़की का अपहरण कर बंधक बनाकर गैगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने अपहरण, रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार गुना जिले की चाचौड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नाई पुरिया के एक मकान चाचौड़ा बीनागंज रोड़ पर एक 15 साल की नाबालिक लड़की का अपहरण करने के बाद बंधक बनाकर गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। लड़की को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सूचना के बाद ही गुना पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए और आनन-फानन में वरिष्ठ अधिकारी रात में ही जिला अस्पताल पहुंचे।यह मामला रात्रि 08:00 से 10:30 के बीच घटित होना बताया जा रहा है। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में धारा 342, 363, 366A, 34, पास्को एक्ट के अंतर्गत मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।

सूत्रों के अनुसार चाचौड़ा पुलिस ने दो संदिग्धों को रात में पूछताछ के लिए थाने में बैठाया गया है। वही आज सुबह बीनागंज में स्थानीय लोगो ओर नेताओं ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया है।ही पीड़ित वच्ची को देखने स्थानीय लोग जिला अस्पताल भी पहुंचे।

Updated : 1 Nov 2022 5:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top