Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > 20 लाख की लूट का नहीं लगा सुराग

20 लाख की लूट का नहीं लगा सुराग

20 लाख की लूट का नहीं लगा सुराग20 लाख की लूट का नहीं लगा सुराग

गुना। शहर की नानाखेड़ी मंडी में व्यापारी के मुनीम के साथ हुई 20 लाख की लूट का पुलिस अब तक सुराग नहीं लगा पाई है, जबकि घटना का मंगलवार को दूसरा दिन रहा। इस दौरान भी पुलिस शहर के कैमरे ही खंगालती रही। दूसरी ओर व्यापारियों ने पुलिस, प्रशासन को अल्टीमेटम थमा दिया है। जिसमें चार दिन में बदमाश नहीं पकड़े जाने पर मंडी बंद करने की चेतावनी दी गई है। व्यापारियों का कहना है कि लगातार घटनाएं होने के बावजूद पुलिस सुरक्षा पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। इसी तारतम्य में पूर्व नपाध्यक्ष राजेंद्र सलूजा मंगलवार को एसपी राजेश कुमार सिंह से मिले और शहर में बढ़ते अपराधों को लेकर चिंता व्यक्त की।

फिर उठाई पुलिस चौकी की मांग

घटना के बाद एक बार फिर व्यापारियों ने मंडी में पुलिस चौकी की मांग उठाई है। व्यापारियों का कहना है कि वह लंबे समय से इस मांग को उठा रहे है, किन्तू इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ग्रेन मर्चेंट एसोसिएशन के ओमप्रकाश अग्रवाल ने बताया कि मंडी में सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है। यहां तक की सीसीटीवी कैमरे तक बंद पड़े है, जिन्हे चालू कराया जाना चाहिए।

दहशत में है व्यापारी

घटना के बाद से मंडी के व्यापारी दहशत में है, वहीं उनमें गुस्सा भी है। इसी के चलते उन्होने बैठक कर निर्णय लिया कि अगर 17 अक्टूबर तक बदमाश नहीं पकड़े जाते है तो वह मंडी में खरीदी नहीं करेंगे। इस दौरान उन्होने मंडी की अन्य समस्याओं को भी रेंखाकित करते हुए उनके निदान की मांग की।

सलूजा ने की एसपी व आईजी से चर्चा

पूर्व नपाध्यक्ष राजेंद्र सलूजा ने मंगलवार को एसपी राजेश कुमार सिंह से मिले और शहर में बढ़ते अपराधों को लेकर चिंता व्यक्त की। इस दौरान उन्होने प्रसिद्ध सिद्ध स्थल हनुमान टेकरी मंदिर की चोरी मामले का भी जल्द खुलासा करने की बात कही है। उन्होंने बताया कि बढ़ते अपराधों को लेकर आईजी से भी बात की है।

Updated : 13 Oct 2020 2:17 PM GMT
author-thhumb

स्वदेश गुना

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top