Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > बमौरी को बनाएंगे मिनी पंजाब: सिसौदिया

बमौरी को बनाएंगे मिनी पंजाब: सिसौदिया

बमौरी को बनाएंगे मिनी पंजाब: सिसौदिया
X

बमौरी को बनाएंगे मिनी पंजाब: सिसौदिया

गुना। मेरा सपना बमौरी को कृषि के क्षेत्र में मिनी पंजाब बनाने का है और यह सपना मैं पूरा करके रहूंगा। मैं धन्यवाद ज्ञापित करना चाहता हूं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का, जिन्होंने मुझे ऐसा विभाग दिया है, जिसके माध्यम से मैं ग्रामीण क्षेत्र का विकास कर पा रहा हूँ। यह बात पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महैन्द्र सिंह सिसौदिया ने कही। सिसौदिया ग्राम पंचायत गणेशपुरा में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होने कहा कि गवालटोरिया बांध 98 करोड़ की लागत से स्वीकृत हो चुका है और चुनाव बाद वे प्रमुखता से पंहेटी और छतरपुरा की स्वीकृति कराएंगे । इससे ज्यादातर कृषि भूमि की सिंचाई के लिए अन्य स्रोतों पर निर्भरता समाप्त हो जाएगी।

ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर किया निराकरण

अपने बमौरी दौरे के दौरान कैबिनेट मंत्री ने गणेशपुरा,कुडक़ा, ढीमरपुरा, काबर बमौरी, डोंगेरपूरा, आटाखेड़ी, ककरुआ, डिबिया मानपुर, गड़ला उजारी, खेड़ला मूंदोल, सोनखरा, मुंडी आदि गांवों में जनसंपर्क कर नागरिकों की समस्याओं को सुना प्रशासन को निराकरण के दिशा निर्देश दिए। इस दौरान मंत्री कई जगह शोक संवेदनाएं भी प्रगट करने पहुंचे।

सेल्फी की लगी रही होड़

पंचायत मंत्री की लोकप्रियता का अंदाजा इससे भी लगाया जा सकता है कि दौरे के दौरान उनके साथ सेल्फी लेने के लिए ग्रामीणों में होड़ लगी रही। इतना ही नहीं, बच्चे भी मंत्री के साथ सेल्फी लेने में पीछे नहीं रहे। ढीमरपुरा में रेशमा सहरिया ने मंत्री के साथ सेल्फी ली इसके साथ ही एक और छात्रा नीतू राठौर ने भी मंत्री का काफिला रोककर सेल्फी ली।इस दौरान उनके साथ मंडल अध्यक्ष हरि सिंह यादव, श्रवण धाकड़, रामनाथ परांठ, वीर बहादुर सिंह यादव, शिशुपाल यादव, हरवीर यादव, महेंद्र नागर, कल सिंह पटेलिया, दृगपाल सिंह, मुरारी धाकड़, गजराम सिंह यादव, रामवीर क्लोरा, किरण कौर, अनीता, अनिता कुशवाह, राधा आदि उपस्थित थे।

Updated : 13 Sep 2020 2:49 PM GMT
author-thhumb

स्वदेश गुना

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top