Top
Home > खेल > फूटबाल > रोहित शर्मा बने स्पेनिश फुटबॉल लीग ला-लिगा के ब्रांड एम्बेसडर

रोहित शर्मा बने स्पेनिश फुटबॉल लीग 'ला-लिगा' के ब्रांड एम्बेसडर

रोहित शर्मा बने स्पेनिश फुटबॉल लीग

दिल्ली। स्पेनिश फुटबॉल लीग 'ला-लिगा' ने गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को भारत में अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है। रोहित ला लीगा फुटबॉल लीग के पहले गैर फुटबाल खिलाड़ी ब्रांड एम्बेसडर बने हैं। लीग ने ट्वीट के जरिए रोहित शर्मा का स्वागत किया है।

ला लिगा ने ट्वीट कर लिखा, 'भारत में ला लिगा के नए ब्रांड एम्बेसडर रोहित शर्मा। स्वागत रोहित शर्मा।

वही, ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किए जाने पर रोहित ने ट्वीट कर खुशी जताई। उन्होंने लिखा, 'फुटबॉल ने हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखा है, इसलिए यह एसोसिएशन मेरे लिए बहुत खास है। रोहित ने आगे लिखा ला लिगा का एम्बेसडर नामित किए जाने पर कृतज्ञ महसूस कर रहा हूं, इसलिए इस साझेदारी के लिए उत्साहित हूं।'

वहीं कार्यक्रम के इतर रोहित शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम में सबसे बेहतर फुटबॉलर पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को बताया। उन्होंने कहा कि अक्सर प्रैक्टिस के दौरान धोनी फुटबॉल खेलते देखे जा सकते हैं।

इसके अलावा रोहित ने फुटबॉल लवर के तौर पर हार्दिक पांड्या और श्रेयस अय्यर का भी नाम लिया। उन्होंने कहा कि पांड्या और अय्यर इस खेल पर नजर रखते हैं। दोनों अक्सर फुटबॉल खिलाड़ियों के लुक्स और हेयर स्टाइल की नकल करते हैं।

उल्लेखनीय है कि ला लिगा ने एक ब्रांड के तौर पर अपनी पहचान मजबूत बनाने के लिए भारत में 2017 में कदम रखा था।

Updated : 12 Dec 2019 2:55 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top