Top
Home > खेल > फूटबाल > फीफा विश्वकप-2022 के लिए दुबई रवाना हुई भारतीय टीम

फीफा विश्वकप-2022 के लिए दुबई रवाना हुई भारतीय टीम

फीफा विश्वकप-2022 के लिए दुबई रवाना हुई भारतीय टीम

नई दिल्ली। फीफा विश्वकप-2022 क्वालीफाइंग मुकाबलों के लिये 26 सदस्यीय भारतीय फुटबॉल टीम सोमवार को दुबई के लिए रवाना हो गई। भारतीय टीम दुबई पहुंचने के बाद अभ्यास करेगी और उसके बाद दुशानबे रवाना होगी। भारतीय टीम 14 नवम्बर को अफगानिस्तान के खिलाफ दुशानबे में तथा 19 नवम्बर को मस्कट में ओमान के खिलाफ मैच खेलेगी।

रवानगी से पहले टीम के मुख्य कोट इगोर स्टिमक ने कहा कि दुबई में सुबह का अभ्यास सत्र टीम को काफी फायदा पहुंचाएगा। उन्होंने कहा कि टीम को दुशानबे पहुंचने से पहले दुबई में अपने अभ्यास सत्र से मदद मिलेगी। एआईएफएफ में सभी टीम से बेहतर परिणाम की अपेक्षा कर रहा है। बता दें कि राष्ट्रीय टीम के दो जिम सत्र होंगे,इसके अलावा कृत्रिम टर्फ पर भी दो अभ्यास सत्र होंगे।

टीम के स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री ने कहा,"हमारे लिये अच्छी नींद, अच्छा खाना और समय पर रिकवरी होना अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पूर्व अहम है। हम दुबई में आराम करेंगे और इससे हमें दुशानबे पहुंचने से पहले शारीरिक रूप से फायदा पहुंचाएगा।"

वहीं,गुरप्रीत सिंह संधू ने कहा," दुबई में स्टॉपओवर से यात्रा की थकान से उबरने में मदद मिलेगी। हम दुबई में अपने सत्र को लेकर भी उत्साहित हैं। हमारी कोशिश दोनों मैचों में अच्छे परिणाम हासिल करने की है।"

Updated : 12 Nov 2019 7:16 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top