Top
Home > एक्सक्लूसिव > सोशल मीडिया पर तस्वीर डाल कर ट्रोल हुईं सांसद नुसरत जहां

सोशल मीडिया पर तस्वीर डाल कर ट्रोल हुईं सांसद नुसरत जहां

नुसरत ने पूछा- कैसी लग रही हूं, लोगों ने कहा- फोटो मत डालिए काम करिए

सोशल मीडिया पर तस्वीर डाल कर ट्रोल हुईं सांसद नुसरत जहां

कोलकाता/वेब डेस्क। पश्चिम बंगाल के बसीरहाट से तृणमूल की स्टार सांसद नुसरत जहां को इस बार लोगों ने सोशल साइट पर आड़े हाथों लिया है। तृणमूल कांग्रेस की इस सांसद ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने पूछा था कि वह कैसी लग रही हैं। इस पर यूजर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। अधिकतर लोगों ने कहा कि आप एक सांसद हैं। ऐसी हरकतें करने के बजाय अपने क्षेत्र में जाकर काम करिए।

View this post on Instagram

Shades of life..!! Pic courtesy "Me" 😉

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

दरअसल मंगलवार देर शाम नुसरत ने अपनी एक तस्वीर सोशल साइट पर पोस्ट की थी। इस पोस्ट की फोटोज़ में नुसरत व्हाइट टॉप, हूप ईयररिंग्स और हाथ में घड़ी पहने नजर आ रही हैं। शेड्स ऑफ लाइफ के नाम से इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर डालकर सांसद नुसरत ने अपनी सांसद सहेली मिमी चक्रवर्ती को टैग किया। इसमें नुसरत ने पूछा, "बोनुआ क्या मैंने अपना मेकअप ठीक किया है? मैं कैसी लग रही हूं?" घंटो बीत जाने के बावजूद मिमी चक्रवर्ती ने तो जवाब नहीं दिया लेकिन यूजर्स ने नुसरत जहां को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि आप एक सांसद हैं। इस तरह से तस्वीरें डालकर मैं कैसी लग रही हूं, पूछने की हरकत करने के बजाय क्षेत्र में जाकर काम करिए। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपको अगर अपने आप को सजाने और संवारने से फुर्सत मिल जाए तो अपने क्षेत्र को विकसित करने और लोगों की समस्याएं सुनने पर भी ध्यान दे दीजिए। कई अन्य यूजर्स ने भी उन्हें इसी तरह से खरी-खोटी सुनाई है। हालांकि उन्होंने किसी को जवाब नहीं दिया है।

बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां मुस्लिम हैं और निखिल जैन नाम के एक कारोबारी से हाल ही में शादी की है। वह हिंदू रीति रिवाज से सिंदूर, साड़ी, मंगलसूत्र पहनती हैं जो कट्टरपंथियों को रास नहीं आता। हाल ही में दुर्गा पूजा में उन्होंने पति के साथ मिलकर पूजा-अर्चना और नृत्य किया था जिस पर मौलानाओं ने उन्हें धर्म बदलने की नसीहत दी थी। हालांकि सब को करारा जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि वह आलोचनाओं की परवाह नहीं करतीं, वे भगवान की विशेष संतान है और दुनिया में प्रेम फैलाने के लिए आई हैं। (हि.स.)

Updated : 16 Oct 2019 11:28 AM GMT
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top