Home > एक्सक्लूसिव > राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का दावा : मप्र में 200 पार जाकर सरकार बनाएगी भाजपा

राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का दावा : मप्र में 200 पार जाकर सरकार बनाएगी भाजपा

स्वदेश से विशेष बातचीत में कैलाश विजयवर्गीय ने स्पष्ट किया जनता का आशीर्वाद भाजपा के साथ है।

राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का दावा : मप्र में 200 पार जाकर सरकार बनाएगी भाजपा
X

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'सबका साथ-सबका विकास के मूलमंत्र ने मध्यप्रदेशके अंतिम छोर पर खड़े व्यति को विकास से जोड़ा है। जनकल्याण की योजनाओं ने समाज के सभी वर्गो को लाभ पहुंचाया है। ऐसे में इस बार भी सभी के सहयोग से भाजपा 200 पार जाकर राज्य में सरकार बनाएगी।

स्वदेश से विशेष बातचीत में कैलाश विजयवर्गीय ने स्पष्ट किया कि मध्यप्रदेश में सक्षम नेतृत्व और कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत ने सुशासन का जो मार्ग दिया है जनता उससे पूरी तरह संतुष्ट है और उसका आशीर्वाद भाजपा के साथ है। उन्होंने 2024 में केन्द्र में भी भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है। भाजपा की विकास यात्राओं के विरोध को लेकर पूछे गए प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि कुछेक स्थानों पर असंतुष्टि है जिसे स्वीकार कर सुधार किया जाएगा। विरोध भाजपा या सरकार का नहीं है, स्थानीय स्तर पर कुछ कमियाँ हैं जिन्हें दुरुस्त करने की आवश्यकता है और उन्हें दूर भी किया जा रहा है।

कांग्रेस गुटों में बंटी है -

कांग्रेस गंदी राजनीति कर रही है। जिस प्रकार छोटे-मोटे विरोध प्रदर्शनों को बढ़ा-चढ़ा कर प्रस्तुत किया जा रहा है इससे साबित होता है कि कांग्रेस विकास की नहीं, विरोध की राजनीति करना चाहती है। भारत जोड़ो यात्रा पर राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और भागीरथी प्रयासों से भारत तो विकास के पथ से पहले ही जुड़ चुका है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा उनके स्वयं के राजनीतिक पुनर्वास की कवायद है। उन्हें पहले अपनी पार्टी को एक सूत्र में जोडऩा चाहिए था। प्रदेश में ही कांग्रेस गुटों में बंटी है। पहले वे तो जुड़ें। भारत तो जुड़ा ही है और प्रगति के पथ पर अग्रसर है।

Updated : 14 March 2023 7:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top