Home > मनोरंजन > KGF के बाद रावण के किरदार में नजर आएंगे यश, इस...निर्देशक ने रामायण के लिए किया साइन

KGF के बाद रावण के किरदार में नजर आएंगे यश, इस...निर्देशक ने रामायण के लिए किया साइन

KGF के बाद रावण के किरदार में नजर आएंगे यश, इस...निर्देशक ने रामायण के लिए किया साइन
X

मुंबई। ''केजीएफ 2'' की सफलता के बाद अभिनेता यश के प्रशंसक उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यश ने अभी तक किसी नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। हालांकि यश ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कुछ बड़ा करने की तैयारी कर रहे हैं।

अपने जन्मदिन पर लिखे एक नोट में यश ने कहा कि अगली बार वह प्रोजेक्ट के बारे में अपने प्रशंसकों को बताएंगे । अब खबर है कि यश का यह बड़ा प्रोजेक्ट नितेश तिवारी की ''रामायण'' हो सकता है। ''दंगल'' और ''छिछोरे'' जैसी बड़ी हिट देने वाले नितेश तिवारी और निर्माता मधु मंटेना ने 2019 में रामायण को बड़े पर्दे पर उतारने की घोषणा की। अब यश के इस प्रोजेक्ट से जुड़ने की खबरें आ रही हैं। हालांकि ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अब ऋतिक रोशन नहीं बल्कि केजीएफ स्टार यश रावण का नेगेटिव रोल प्ले करेंगे। नीतीश और मधु ने अपनी फिल्म में रावण का किरदार निभाने के लिए यश से संपर्क किया है। पहले कहा जा रहा था कि इस रामायण में रावण के रोल के लिए ऋतिक रोशन का नाम लगभग फाइनल हो गया था, जिसे नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं।

ताजा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ऋतिक ''विक्रम वेधा'' के बाद एक और नकारात्मक किरदार नहीं निभाना चाहते हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के राम का किरदार निभाने की भी खबरें थीं। एक इवेंट में रणबीर ने इस बात का इशारा भी किया था कि वह इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। रॉकिंग स्टार यश के पास अभी 4-5 ठोस स्क्रिप्ट्स हैं। और इन्हीं में से एक है नितेश तिवारी की ''रामायण''। सूत्रों की मानें तो केजीएफ की दोनों फिल्मों की जबरदस्त सफलता के बाद, यश उन भूमिकाओं की तलाश में हैं जो दमदार हो। रिपोर्ट में कहा गया है कि यश को नितेश की स्क्रिप्ट और रामायण की प्री-पिक्चरिंग पसंद आई।

Updated : 30 Jan 2023 2:32 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top