Home > खेल > क्रिकेट > WTC फाइनल के लिए न्यूजीलैंड टीम घोषित, एजाज पटेल को मिली जगह

WTC फाइनल के लिए न्यूजीलैंड टीम घोषित, एजाज पटेल को मिली जगह

WTC फाइनल के लिए न्यूजीलैंड टीम घोषित, एजाज पटेल को मिली जगह
X

नईदिल्ली। न्यूजीलैंड ने मंगलवार को भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में एजाज पटेल को विशेषज्ञ स्पिनर के तौर पर शामिल किया गया है। ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम, बल्लेबाज विल यंग और विकेटकीपर टॉम ब्लंडेल को भी टीम में शामिल किया गया है।

टीम के चयन पर टिप्पणी करते हुए, न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, "वर्तमान में टेस्ट टीम में जगह पाने के लिए जबरदस्त प्रतिस्पर्धा है।एजबेस्टन में शानदार प्रदर्शन के बाद हम अपने विशेषज्ञ स्पिनर के रूप में एजाज के साथ गए हैं और हमें विश्वास है कि वह एजेस बाउल में भी बेहतर करेंगे।"उन्होंने कहा,"कॉलिन कई वर्षों तक हमारे टेस्ट सेट-अप का अभिन्न सदस्य रहे हैं और लंबी चोट के बाद लॉर्ड्स में उनकी वापसी को देखकर बहुत अच्छा लगा। वह शीर्ष स्तर पर एक सिद्ध हरफनमौला खिलाड़ी हैं।"

उन्होंने कहा,"केन विलियमसनऔर बीजे वाटलिंग को निश्चित रूप से उनके आराम और पुनर्वास के सप्ताह से फायदा हुआ है और हम उम्मीद करते हैं कि वे फिट होंगे और फाइनल के लिए उपलब्ध होंगे। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना वास्तव में एक विशेष अवसर है और मुझे पता है कि सभी खिलाड़ी साउथम्प्टन में खेलने को लेकर उत्सुक हैं।"

न्यूजीलैंड की टीम -

टॉम लैथम, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन, रॉस टेलर, हेनरी निकोल्स, विल यंग, ​​बीजे वाटलिंग, टॉम ब्लंडेल, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, काइल जैमीसन, टिम साउथी, नील वैगनर, एजाज पटेल, ट्रेंट बोल्ट, मैट हेनरी।

Updated : 12 Oct 2021 10:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top