Home > मनोरंजन > वेबसीरीज जुबली का ट्रेलर रिलीज, दिखी भारतीय सिंनेमा की कड़वी सच्चाई

वेबसीरीज जुबली का ट्रेलर रिलीज, दिखी भारतीय सिंनेमा की कड़वी सच्चाई

बॉलीवुड के सुनहरे युग की पृष्ठभूमि में जुबली एक ऐसा ड्रामा है, जो एक स्टूडियो बॉस, उसकी फिल्म-स्टार पत्नी की कहानी है

वेबसीरीज जुबली का ट्रेलर रिलीज, दिखी भारतीय सिंनेमा की कड़वी सच्चाई
X

नईदिल्ली। भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने आज विक्रमादित्य मोटवानी निर्देशित अपनी आगामी काल्पनिक ड्रामा, अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़, ’जुबली’ का ट्रेलर लॉन्च किया, जिसे मोटवानी के साथ मिलकर सौमिक सेन ने बनाया है।

यह सीरीज रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम स्टूडियो के सहयोग से आंदोलन फिल्म्स ने निर्मित की है। इसमें अतुल सभरवाल की पटकथा, संवाद और अमित त्रिवेदी का संगीतबद्ध सदाबहार साउंडट्रैक है।

’जुबली’ में प्रोसेनजीत चटर्जी, अदिति राव हैदरी, अपारशक्ति खुराना, वामिका गब्बी, सिद्धांत गुप्ता, नंदीश संधू, राम कपूर के साथ श्वेता बसु प्रसाद, अरुण गोविल, सुखमनी लांबा, आर्य भट्ट, नरोत्तम बैन, आलोक अरोड़ा और राम कपूर के नेतृत्व में एक अभूतपूर्व कलाकारों की टीम है। सुहानी पोपली मुख्य भूमिका में हैं। भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्रधान सदस्य 7 अप्रैल को भाग एक (एपिसोड एक से पांच) को स्ट्रीम कर सकते हैं, जबकि भाग दो (एपिसोड छह से दस) को अगले सप्ताह 14 अप्रैल को जारी किया जाएगा।

लुभावना ट्रेलर दर्शकों को जुबली की मनोरम दुनिया और भारतीय सिनेमा के स्वर्ण युग से परिचित कराता है। बॉलीवुड के सुनहरे युग की पृष्ठभूमि में जुबली एक ऐसा ड्रामा है, जो एक स्टूडियो बॉस, उसकी फिल्म-स्टार पत्नी, एक विश्वसनीय सहयोगी, एक उभरते सितारे, एक भोली लड़की, एक शरणार्थी और उनके द्वारा खेले जाने वाले जुए की कहानी है।प्रोसेनजीत चटर्जी ने कहा कि जब विक्रम पहली बार कहानी लेकर मेरे पास आये, तो मैं तुरंत श्रीकांत रॉय के कैरेक्टर से जुड़ गया। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो सिनेमा में रहते हैं और उसमें सांस लेते हैं और उन्होंने अपना जीवन इसके लिए समर्पित कर दिया है। जुबली भारतीय सिनेमा के गौरवशाली समय को दर्शाता है और एक अभिनेता के रूप में मैं इसके साथ इससे काफी करीब से जुड़ा हुआ हूं। मुझे नहीं लगता कि मेरे लिए ओटीटी की शुरुआत करने के लिए इससे बेहतर श्रृंखला हो सकती थी।

अदिति राव हैदरी ने सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा, "सुमित्रा कुमारी के किरदार को निभाना एक अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण रहा है। विक्रमादित्य मोटवानी अद्भुत और संवेदनशील निर्देशक के साथ ही पूरी तरह से अभिनेता भी हैं। अतुल सभरवाल और उन्होंने एक ऐसी कहानी बनाई है जो सुंदर और लुभावनी है। खुशी की बात है कि प्राइम वीडियो की ग्लोबल पहुंच के साथ इसे दुनिया भर के दर्शकों के साथ पहुंचाने में सक्षम हूं।''अपारशक्ति खुराना ने कहा, ''एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए जुबली पूरी तरह से नो-ब्रेनर थी। जब मैंने कहानी और खासकर बिनोद की यात्रा सुनी, तो मुझे पता था कि मुझे यह करना है। यह मेरे अब तक निभाए गए सबसे चुनौतीपूर्ण किरदारों में से एक है, लेकिन साथ ही सबसे सराहनीय भी है।

Updated : 13 April 2024 12:53 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top